Ram Setu Release: राम सेतु में अक्षय के साथ है ‘मकर’, बड़ा रोल प्ले करेगा यह हीरो के मिशन में
Advertisement

Ram Setu Release: राम सेतु में अक्षय के साथ है ‘मकर’, बड़ा रोल प्ले करेगा यह हीरो के मिशन में

Akshay Kumar In Ram Setu: अक्षय कुमार की राम सेतु का प्रमोशन रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा है. पिछली दो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉरसमेंस के बाद अक्षय भी फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं. राम सेतु में वह सिर्फ जमीन पर ही दुश्मन से लोहा नहीं लेंगे, बल्कि समुंदर की गहराई में भी जांबाजी दिखाएंगे.

 

Ram Setu Release: राम सेतु में अक्षय के साथ है ‘मकर’, बड़ा रोल प्ले करेगा यह हीरो के मिशन में

Diwali Release Ram Setu: दीवाली पर फिल्म राम सेतु की रिलीज नजदीक आने के साथ अक्षय कुमार इसके प्रमोशन के लिए कोशिशों में लग गए हैं. फिल्म एक्शन-एडवेंचर है और इसमें जमीन पर ही नहीं, बहुत सारा रहस्य-रोमांच जमीन के नीचे पानी में भी होगा. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अक्षय धीरे-धीरे यह बात सबको समझाने में लगे हुए हैं. इस बीच यह भी खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देख लिया है और कुछेक संवादों पर आपत्ति जताते हुए, उनमें आंशिक बदलाव को कहा है. फिल्म की लंबाई 144 मिनट रहेगी. फिल्म 25 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रामायणकालीन राम सेतु की खोज करते हुए उसकी सत्यता प्रमाणित करने का प्रयास करती नजर आएगी.

मकर, समुंदर के अंदर सूट
निर्देशक अभिषेक शर्मा की राम सेतु की में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा और सत्य देव भी अहम भूमिकाओं में हैं. गुरुवार को फिल्म का थीम सांग भी रिलीज किया गया. लेकिन इस बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में अपने साथी कलाकारों से अलग कहानी के ऐसे किरदार से लोगों को मिलाया है, जिसे जानना फिल्म की रिलीज से पहले जरूरी है. फिल्म के इस अहम किरदार का नाम है, मकर. असल में मकर एक एक्सोसूट है. असल में यह एक रोबोटिक सूट की तरह होता है, जिसे समुंदर की गहराई में उतरने वाले लोग पहनते हैं. राम सेतु की सत्यता के प्रमाण जुटाने के लिए अक्षय भी समुंदर की गहराई में उतरे, जहां फिल्म के कई दृश्य वास्तविक लोकेशन पर फिल्माए गए हैं. समुंदर में उतरने के लिए अक्षय ने यही एक्सोसूट मकर धारण किया है.

राम सेतु में अहम रोल
कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्सोसूट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा कि आज मैं आपको किसी स्पेशल से मिलाता हूं. मिलिए मकर से. मकर एक एक्सोसूट है. गहरे समुद्र की खोज में एक एक्सोसूट एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. हमने राम सेतु में इसका बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया. राम सेतु की कहानी पुरातत्वविद बने अक्षय कुमार के इर्दगिर्द घूमती है. अक्षय पहले तो तमाम बहस के बीच यह साबित करते हैं कि राम सेतु सत्य है और उसके बाद राम सेतु को आतंकियों के हमले से बचाने के लिए उनके पास सिर्फ तीन दिन होते हैं. पूरा एडवेंचर इसी कथानक के आसपास बुना गया है. फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड से है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news