Ram Setu Collection: Akshay की Ram Setu ने पहले दिन ही मचा दिया गर्दा, अजय की थैंक गॉड को वीकेंड का सहारा
Advertisement

Ram Setu Collection: Akshay की Ram Setu ने पहले दिन ही मचा दिया गर्दा, अजय की थैंक गॉड को वीकेंड का सहारा

Box Office Collection: एक तरफ अजय देवगन (Ajay devgn) की कॉमेडी तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का स्वैग. कल बॉक्सऑफिस पर दो बड़े स्टार्स की मूवी एक साथ रिलीज हुई यानी 'थैंक गॉड' (Thank God) और 'राम सेतु' (Ram Setu). दोनों में से कमाई के मामले में किसने बाजी मारी, आइए जानते हैं. 

 

ram setu

Ram Setu-Thank God Collection D-1: अजय देवगन (Ajay devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत (Rakul preet singh) सिंह स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की फिल्म 'राम सेतु' कल यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ही फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े चेहरे नजर आए. जहां, इंसाफ के तराजू का बैलेंस करने की कोशिश करती फिल्म 'थैंक गॉड' की चमक पहले दिन टिकट खिड़की पर फीकी रही तो वहीं, 'राम सेतु' अक्षय की फ्लॉप की झड़ी को तोड़ सकती है. 

पहले दिन अजय की फिल्म ने कमाए इतने

मंगलवार 25 अक्टूबर को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' ने ओपनिंग डे पर 8 से 9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वैसे भी इस फिल्म से क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को ही ज्यादा उम्मीदें नहीं थी. ऐसे में फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन ठीक ही रहा. 50 करोड़ रुपये में बनी ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थैंक गॉड' के ज्यादातर शो यानी 664 शोज दिल्ली एनसीआर में लगे थे. हालांकि, इनमें कमाई सिर्फ 19.50 प्रतिशत ही हुई. वहीं मुंबई में भी 'थैंक गॉड' के 547 शोज चलाए गए. लेकिन वहां भी 24.75 प्रतिशत ही ऑडियंस दिखी. वहीं, हैदराबाद, अहमदाबाद, बेंगलुरू और पुणे में भी अजय देवगन की फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. लेकिन पहले वीकेंड में ये फिल्म कितना कलेक्शन कर पाएगी ये देखने लायक होगा. आपको बता दें कि 'थैंक गॉड' को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है जो एक फैंटसी ड्रामा है. इस फिल्म में अजय देवगन 'चित्रगुप्त' बने हैं जो लोगों के कर्मों का हिसाब रखते हैं.

राम सेतु ने मचाया तहलका

ये कहना गलत नहीं है कि त्यौहारों की छुट्टियों का अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' को पूरा फायदा मिला है. फिल्म ने पहले दिन ही 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया. ये कहना गलत नहीं है कि अक्षय कुमार के लिए 'राम सेतु' इस साल एक बड़ा तोहफा है. फिल्म ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया. अगर आप भी अपने परिवार के साथ कोई फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो राम सेतु एक अच्छा विकल्प है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news