मां बनने के 8 महीने बाद राम चरण की बीवी ने दूसरे बच्चे का दिया हिंट, बोलीं - 'मेरी मर्जी..'
Advertisement
trendingNow12123333

मां बनने के 8 महीने बाद राम चरण की बीवी ने दूसरे बच्चे का दिया हिंट, बोलीं - 'मेरी मर्जी..'

Upasana Konidela on Baby Planning: राम चरण की पत्नी उपासना ने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर अपना प्वाइंट रखा. उनका कहना है कि उन्हें लेट बेबी करने का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि ये उनकी खुद की चॉइस थी. यही बात उनके दूसरी बार मां बनने को लेकर भी है. उपासना ने कहा, 'मेरे डॉक्टर और मेरी सेहत अगर साथ देगी तो मैं दूसरी बार भी मां बन सकती हूं.'

मां बनने के 8 महीने बाद राम चरण की बीवी ने दूसरे बच्चे का दिया हिंट, बोलीं - 'मेरी मर्जी..'

Upasana Konidela on Baby Planning: राम चरण और उपासना कोनिडेला की प्यारी सी बेटी है. कपल की बेटी का नाम क्लिन कारा है, जिन्हें फैंस बहुत प्यार देते हैं. हाल ही में राम चरण की वाइफ उपासना ने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की. इसके बाद से फैंस का कहना है कि वो जल्द ही गुड न्यूज शेयर कर सकती हैं. एक इवेंट के दौरान उपासना महिलाओं के स्वास्थ्य और प्रेग्नेंसी पर बात कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने खुद की बेबी प्लानिंग पर भी बोला. 

महिला स्वास्थ्य के मुद्दे पर बोलीं उपासना

हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान उपासना ने आई ड्रीम मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर बेबी प्लानिंग पर अपने विचार शेयर किए. महिलाओं की हेल्थ पर बात करते हुए उपासना कहती हैं, "मुझे लगता है कि हमारा स्वास्थ्य भी मायने रखता है और हमें खुद को आगे रखना चाहिए. अगर हम अपनी परवाह नहीं करेंगे तो कोई और हमारी परवाह नहीं करेगा. मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि अगर समाधान मौजूद हैं तो महिलाओं को कष्ट नहीं उठाना पड़ेगा. महिलाएं अपने जीवन में जब चाहें तब चुनाव कर सकती हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेबी प्लानिंग पर कही ये बात 

इसके बाद उन्होंने क्लिन कारा के जन्म के बारे में बात की. वो कहती हैं, "मैंने जीवन में देर से बच्चा पैदा करने का विकल्प चुना और मुझे इसका बिल्कुल भी अफसोस नहीं है. वह मेरी पसंद थी, वह मेरा काम था. और जब भी मेरे डॉक्टर और सेहत अगर साथ देगी तो मैं दूसरी बार भी मां बन सकती हूं."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

राम चरण आएंगे इन फिल्मों में नजर 

राम चरण मौजूदा समय में निर्देशक शंकर और कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद एक्टर अनाम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस साल वो फैंस के लिए ढेर सारे कमाल के प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं. 

 

Trending news