11 साल के बाद हुआ Ram Charan का सपना पूरा, बीवी उपासना के साथ शेयर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow11789742

11 साल के बाद हुआ Ram Charan का सपना पूरा, बीवी उपासना के साथ शेयर की तस्वीर

राम चरण 11 साल के बाद अपने पहले बच्चे के पिता बने हैं. ये पूरी जर्नी उनके लिए बेहद कठिन रही है.

 11 साल के बाद हुआ Ram Charan का सपना पूरा, बीवी उपासना के साथ शेयर की तस्वीर

Ram Charan: साउथ के सुपरस्टार राम चरण की खुशियों का ठिकाना नहीं है. एक्टर 11 साल के बाद अपने पहले बच्चे के पिता बने हैं. ये पूरी जर्नी उनके लिए बेहद कठिन रही है. ऐसे में जब उनके सपने पूरे हो गए है तो वो सांतवे आसमान पर नजर आ रहे हैं.  एक्टर ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में राम चरण, उपासना, उनकी बेटी और उनका पालतू कुत्ता राइम दिखाई दे रहे हैं. चारों का ये खुशहाल परिवार देखकर लोगों की नजर उनसे नहीं हट रही. 

राम चरण ने किया दिल का हाल बयां

इस तस्वीर में राम चरण अपनी बेटी को गोद में लेकर बैठे हुए हैं वहीं उपासना अपने पालतू कुत्ते राइम को लेकर बैठी हुई नजर आ रही हैं. ये तस्वीर को उपासना के जन्मदिन के अवसर पर ली गई थी. भला इससे खुशनुमा पल दोनों की जिंदगी में क्या ही हो सकता है. एक्टर ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कि किस तरह से लोग उन पर और उनकी बीवी पर सवाल उठाया करते थे कि11 साल पूरे हो गए. ये लोग क्या कर रहे हैं? मुझे लगता है कि हर चीज का अपना एक सही वक्त होता है. जैसे ही बच्चा हुआ वो मोमेट में मुझे राहत महसूस हुआ." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobana Kamineni (@shobanakamineni)

20 जून 2023 बना राम चरण की जिंदगी का बेस्ट दिन

बता दें अभिनेता राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी रचाई और 20 जून 2023 को अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया. दोनों पती, पत्नी ने अपने बच्चे का लंबा इंतजार किया. आखिरकार उनकी पुकार भगवान ने सुन ली और उनकी झोली खुशियों से भर दी. उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है. 

Trending news