'शाहरुख खान मुझे दो स्पर्म...करूंगी सरोगेट' आग की तरह फैल रहा राखी सावंत का ये बयान, क्या है ये नया ड्रामा?
Advertisement
trendingNow11974474

'शाहरुख खान मुझे दो स्पर्म...करूंगी सरोगेट' आग की तरह फैल रहा राखी सावंत का ये बयान, क्या है ये नया ड्रामा?

Rakhi Sawant ने हाल ही में पॉडकास्ट में बच्चा पैदा करने को लेकर ऐसी बात कह दी कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. राखी ने कहा कि वो किसी के भी स्पर्म से बच्चा पैदा कर सकती हैं. यहां तक कि उन्होंने शाहरुख खान से स्पर्म भी मांगा. राखी का ये बयान बवाल मचा रहा है.

शाहरुख खान और राखी सावंत

Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब भी कोई बयान देती हैं तो नया बवाल ही खड़ा कर देती हैं. दोनों पति रितेश और आदिल को लेकर लगातार कुछ ना कुछ बयान दे रही थीं. लेकिन हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान राखी सावंत ने अपने बच्चे को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उन्हें उनके इस बयान की वजह से ट्रोल भी किया जा रहा है.

किसी के भी स्पर्म से बच्चा पैदा कर सकती हूं
राखी सावंत ने फिल्मीग्यान के पॉडकास्ट में खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं किसी के भी स्पर्म से बच्चा पैदा कर सकती हूं. चाहे वो कोई बॉलीवुड स्टार हो या फिर हॉलीवुड स्टार हो, वो अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं बच्चा पैदा कर सकती हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yatin Tambe (@yatin_tambe_)

 

शाहरुख खान से मांगा स्पर्म
राखी सावंत (Rakhi Sawant) से जब किसी स्टार का नाम लेने को कहा तो उन्होंने बिना वक्त गवाए किंग खान का नाम लिया. राखी ने कहा- 'शाहरुख खान मुझे अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं सरोगेट कर सकती हूं. उनके बच्चे कितने क्यूट हैं.' राखी का ये बयान सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. हर कोई एक्ट्रेस के इस बयान को सुनकर शॉक्ड है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DAZZLE SALON (@salon.dazzle)

 

ट्रोल हो रहीं राखी
राखी सावंत अपने इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. कुछ लोगों को कहना है कि राखी को ये बकवास बंद करनी होगी तो कई लोगों ने राखी सावंत को पागल तक कह दिया. आपको बता दें, राखी सावंत की दो बार शादी टूट चुकी है. वहीं 'बिग बॉस 14' में उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कर दिए हैं, इसका खुलासा किया था. इतना ही नहीं राखी ने शो में मां बनने की इच्छा जाहिर भी की थी. राखी आए दिन अपने कपड़ों तो कभी अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहती हैं.

Trending news