Bollywood Holi Party: सबसे धमाकेदार होती थी RK Studios की होली पार्टी! सालों पुराना इन्साइड वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement

Bollywood Holi Party: सबसे धमाकेदार होती थी RK Studios की होली पार्टी! सालों पुराना इन्साइड वीडियो हो रहा है वायरल

Raj Kapoor अपने आरके स्टूडियो (RK Studio) में एक जबरदस्त होली पार्टी रखा करते थे, जिसमें कई सारे लोग बुलाए जाते थे. कपूर खानदान की इस होली पार्टी का एक एक्स्क्लूसिव इन्साइड वीडियो खुद परिवार की बहू नीतू सिंह (Neetu Singh) ने शेयर किया था. आप भी देखिए...

Bollywood Holi Party: सबसे धमाकेदार होती थी RK Studios की होली पार्टी! सालों पुराना इन्साइड वीडियो हो रहा है वायरल

RK Studio Holi Party Celebration Inside Video: कपूर खानदान को बॉलीवुड की 'फर्स्ट फिल्म फैमिली' कहा जाता है. पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुआ सिलसिला आज रणबीर कपूर तक पहुंच गया है और लोगों को उम्मीद है कि आगे भी जारी रहेगा. इस फैमिली और होली का भी एक खास संबंध है. क्या आप जानते हैं कि सालों पहले, राज कपूर के समय में उनके फिल्म स्टूडियोज, आरके स्टूडियो (RK Studio) में एक धमाकेदार होली पार्टी रखी जाती थी? इस होली पार्टी की आज भी चर्चा है और कहा जाता है कि उनके देहांत के बाद बॉलीवुड ने वैसी होली कभी नहीं मनाई! राज कपूर की इस ग्रैंड होली पार्टी में बॉलीवुड के सभी एक्टर्स-एक्ट्रेसेज, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और टेक्नीशियन्स को इन्वाइट किया जाता था और रंगों और स्वादिष्ट खाने से भरपूर होती थी ये होली पार्टी. इस होली पार्टी का एक खास इन्साइड वीडियो, जो खुद ऋषि कपूर की पत्नी और कपूर खानदान की बहू, नीतू सिंह (Neetu Singh) ने शेयर किया था, तेजी से एक बार फिर वायरल हो रहा है... 

सबसे धमाकेदार होती थी RK Studios की होली पार्टी! 

इस बात से शायद ही कोई अनजान होगा कि कपूर खानदान हर साल अपने आरके स्टूडियो (RK Studio) में एक शानदार होली पार्टी रखता था जिसमें बॉलीवुड के तमाम कलाकार शामिल हुआ करते थे. इस पार्टी में जगह-जगह पर पानी के टब रखे रहते थे जिसमें सितारे एक दूसरे को फेंक दिया करते थे और इस पार्टी में खाना भी काफी अच्छा होता था. 

सालों पुराना इन्साइड वीडियो हो रहा है वायरल

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो को खुद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शेयर किया है. एक्ट्रेस ने होली पार्टी के इस इन्साइड वीडियो को पिछले साल होली के मौके पर शेयर किया था. आप देख सकते हैं कि इसमें राज कपूर (Raj Kapoor), उनकी पत्नी कृष्णा राज कपूर (Krishna Raj Kapoor), शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और उनकी पत्नी नीला देवी (Shammi Kapoor Wife Neila Devi) की भी कई झलकें दिख रही हैं. इस क्लिप में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) छोटे-से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अपनी गोद में लिए हुई हैं. 

नीतू कपूर ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करके कैप्शन में लिखा है- जब हम पूरे थे, जब परिवार प्यार और अपनापन से भरा हुआ था... हैप्पी होली! बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने भी इस होली पार्टी से जुड़ी अपनी बचपन की यादें 'द कपिल शर्मा शो' में शेयर की थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news