परिणीति संग अपने झगड़ों को ऐसे सुलझाते हैं राघव चड्ढा, बोले- 'शादीशुदा जिंदगी में आते ही एहसास हो गया था...'
Advertisement
trendingNow12095957

परिणीति संग अपने झगड़ों को ऐसे सुलझाते हैं राघव चड्ढा, बोले- 'शादीशुदा जिंदगी में आते ही एहसास हो गया था...'

Raghav Chadha On Parineeti Chopra: हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने लाइव सिंगिग में अपना डेब्यू दिया है, जिसको लेकर पति राघव चड्ढा अपनी खुशी जाहिर की थी. इसी बीच अब राघव ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता है तो वो किस तरह से उनके सुलझाते हैं. 

परिणीति संग अपने झगड़ों को ऐसे सुलझाते हैं राघव चड्ढा, बोले- 'शादीशुदा जिंदगी में आते ही एहसास हो गया था...'

Raghav Chadha On Fights With Wife Parineeti Chopra: पिछले साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करते रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. दोनों के फैंस उनको 'रगनीति' (Ragneeti) के नाम से बुलाया जाता है. इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने भी हाल ही में सिंगिंग करियर में एंट्री ली है. 

वहीं, अपनी पति के सिंगिंग करियर को लेकर पति राघव भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इसी बीच राघव ने परिणीति चोपड़ा संग झगड़ों को लेकर खुलासा किया और बताया कि वो कैसे अपने बीच के झगड़ों को सुलझाते हैं. परिणीति कई बार अपने इंटरव्यू में राघव के लिए यह बात कह चुकी हैं वो राघव उनके लिए एक आदर्श पति हैं, जिन्होंने अपनी पत्नी परिणीति के साथ अपने झगड़े को सुलझाने का सबसे व्यावहारिक तरीका ढूंढ लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ऐसे सुलझाते हैं दोनों अपने झगड़े 

वहीं, इसके लिए राघव को एक सर्वश्रेष्ठ पति के पुरस्कार तो जरूर मिलना चाहिए. राघव ने बताया कि शादी के कुछ ही महीनों में उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी को खुश रखने का मंत्र सीख लिया है और गलती न होने पर भी अपनी गलतियों को स्वीकार करना भी सीख लिया है. राघव ने अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पत्नी परी के साथ अपने झगड़े को सुलझाने के बारे में बात की. राघव ने कथित तौर पर कहा, 'अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत पहले ही मुझे एहसास हुआ कि पत्नी हमेशा सही होती है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

कभी लड़ाई के दौरान नहीं करना चाहिए ये काम 

राघव ने आगे बात करते हुए कहा, 'निसंदेह, आपस में कुछ असहमतियां होती हैं और एक चीज जो हम आमतौर पर करते हैं या करने की कोशिश करते हैं वो है लड़ाई के दौरान सो नहीं चाहिए'. बता दें, राघव और परिणीति की शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई थी, जिसमें उनके परिवार वालों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे, जहां सभी ने दोनों की शादी के हसीन पलों का साथ में भरपूर आनंद लिया था. बता दें, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्तों को सार्वजनिक नहीं किया था.

Trending news