Pushpa 2 पर नया अपडेट आया सामने, अल्लू अर्जुन के फैंस जानकर हो जाएंगे परेशान!
Advertisement

Pushpa 2 पर नया अपडेट आया सामने, अल्लू अर्जुन के फैंस जानकर हो जाएंगे परेशान!

Pushpa 2 Allu Arjun: रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है. कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की सेहत खराब है जिसकी वजह से पुष्पा: द रूल की शूटिंग को रोकना पड़ा है. 

 

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2

Allu Arjun Health: पुष्पा की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद फिल्मी फैंस फिल्म के सीक्वल यानी पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में लगभग हर दिन पुष्पा 2 को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे पुष्पा (Pushpa Movie) के फैंस परेशान हो सकते हैं. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को बीच में कुछ दिनों के लिए रोक दिया है. कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तबीयत ठीक नहीं है, इसी वजह से पुष्पा द रूल की शूटिंग को रोकना पड़ा है. 

पुष्पा 2 की शूटिंग बीच में रुकी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 में फिलहाल एक गाने की शूटिंग की जा रही थी. इसी बीच अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movie) की तबीयत खराब हो गई और मेकर्स को फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी. कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन इस गाने में एक महिला के गेटअप में डांस करते नजर आएंगे. और इसके बाध धांसू एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल सकता है. 

कब शुरू हो सकती है पुष्पा 2 की शूटिंग?

रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2) को शूट के दौरान पीठ में अकड़न महसूस हुई थी, जिसके चलते पुष्पा 2 की शूटिंग रोकी गई है. रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को आराम देते हुए शूटिंग को दिसंबर मिड तक के लिए रोका है, इसके बाद फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होगी. वहीं फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 बताई जा रही है. बता दें, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Trending news