Puja bedi ने पिता Kabir bedi के बारे में खोला राज, एक्ट्रेस की बेटी भी हो गई हैरान
Advertisement

Puja bedi ने पिता Kabir bedi के बारे में खोला राज, एक्ट्रेस की बेटी भी हो गई हैरान

एक्टर कबीर बेदी की ऐसी पर्सनालिटी है कि उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं. आज इतने उम्र के बाद कबीर की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.  हाल ही में वो द कपिल शर्मा शो में अपनी बेटी पूजा बेदी और पोती, अभिनेता अलाया एफ के साथ पहुंचे थे. जहां उनकी बेटी पूजा बेदी ने कई राज खोले.  

 

Puja bedi ने पिता Kabir bedi के बारे में खोला राज, एक्ट्रेस की बेटी भी हो गई हैरान

Pooja Bedi: एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi)  की ऐसी पर्सनालिटी है कि उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं. ऑन और ऑफ कैमरा दोनों  ही वक्त कबीर लड़कियों से घिरे होते हैं. आज इतने उम्र के बाद कबीर की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. हाल ही में वो द कपिल शर्मा शो में अपनी बेटी पूजा बेदी (Puja Bedi) और पोती, अभिनेता अलाया एफ (Alaya Af) के साथ पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने परिवार के बारें में कई मसालेदार किस्से शेयर किए. ऐसे में पूजा बेदी ने शो में  पिता की पोल खोलकर रख दी. दरअसल, शो के दौरान जब कपिल ने पूजा से सवाल किया कि, कॉलेज के दौरान क्या उनके पिता का कद उनकी पर्सनालिटी लड़को को इंटिमिडेट करती थी. जिसके जवाब में पूजा कहती हैं, पापा की हाइट और पर्सनालिटी देखकर लड़को ने कभी हिम्मत ही नहीं की उन्हें डेट के लिए पूछने की. 

पिता की वजह से नहीं जा पाती थी डेट पर 

कबीर बेदी बॉलीवुड के कई मशहूर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने खून भरी मांग, किस्मत, मोहनजोदड़ो  जैसी अन्य फिल्मों में काम किया हैं. हाल ही में वो सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम में दिखाई दिए . बता दें शो के दौरान, कपिल जब  कबीर से पूछते हैं, "आप पर इतनी लड़की मारती हैं, तो क्या वो  ज्यादा आपकी इंग्लिश से इम्प्रेस होती है या आपकी फिजिक से ?" जिसका जवाब कबीर मजाकिया अंदाज में देते हुए कहते हैं, “ मुझसे ज्यादा लड़कियां तो आप पे मारती हैं कपिल.” इसका जवाब सुन कपिल शर्माने लगते हैं. 

 पोती को लंबी रेस का घोड़ा कहा जाता है

बता दें कबीर बेदी की पोती अलाया एफ ने बॉलीवुड में जवानी जानेमन से डेब्यू किया था. जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई हैं. वो जल्द ही श्री फिल्म में दिखाई देंगी. अलाया के बारे में इंडस्ट्री में कहा जाता है कि वो लंबी रेस का घोड़ा है. यहा तक कि प्रियंका चोपड़ा से जब पूछा गया कि बॉलीवुड में आने वाली जेनरेशन में कौन आगे जाएगा. तो उन्होंने भी  अलाया का ही नाम लिया. 

Trending news