Man Vs Wild में प्रियंका और विराट आएंगे नजर! भारत आकर बेयर ग्रिल्स जल्द करेंगे शूटिंग
Advertisement

Man Vs Wild में प्रियंका और विराट आएंगे नजर! भारत आकर बेयर ग्रिल्स जल्द करेंगे शूटिंग

Bear Grylls Show Man vs Wild: दुनिया में सबसे चर्चित और एडवेंचर से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड में जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली नजर आ सकते हैं.

Man Vs Wild में प्रियंका और विराट आएंगे नजर! भारत आकर बेयर ग्रिल्स जल्द करेंगे शूटिंग

Man vs Wild टीवी का सबसे चर्चित शो है जो पूरी दुनिया भर में देखा जाता है. एडवेंचर ने भरे इस शो में कई इंडियन सेलेब्स भी नजर आ चुके हैं जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक का नाम शामिल है. वहीं अब खबर है कि जल्द ही बियर ग्रिल्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ भी शूट करने वाले हैं. जल्द ही वो भारत आएंगे और यहां पर इसकी शूटिंग की जाएगी. 

जल्द आएंगे भारत
पहले भी कई बार बियर ग्रिल्स भारत आ चुके हैं और भारतीय सेलेब्स के साथ शूटिंग कर चुके हैं और अब वो प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली के साथ शो को शूट कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर किसी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि विराट और प्रियंका अपनी अपनी फील्ड के जाने माने चेहरे हैं जिन्होने दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है. यही वजह है कि बियर ग्रिल्स अब इनके साथ शो की शूटिंग करना चाहते हैं. इसे वो अपना सौभाग्य बता रहे हैं और इसके लिए वो जल्द ही भारत आने वाले हैं जिसके बाद ही शो को शूट किया जाएगा. हालांकि अभी तक विराट और प्रियंका की तरफ से इसे लेकर कन्फर्म नहीं किया गया है. 

डिस्कवरी का सबसे चर्चित शो है मैन वर्सेज वाइल्ड
इस बात में कोई दो राय नहीं कि मैन वर्सेज वाइल्ड टीवी का सबसे बड़ा और चर्चित शो है. खासतौर से डिस्कवरी पर इसे सबसे ज्यादा देखा जाता है वो भी पूरी दुनिया में. सालों से बियर ग्रिल्स कई चुनौती भरी जगहों में जीवन की उम्मीद ढूंढते दिखते हैं और लोगों को जीने का असल सलीका बताते हैं. कई इंडियन सेलेब्रिटीज के साथ वो शो को शूट कर चुके हैं. इनमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, रजनीकांत का नाम शामिल है लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी पीएम नरेंद्र मोदी वाले एपिसोड को मिली थी. जिसे दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा गया था.   
  

Trending news