Rajesh Khanna की इस बुरी आदत की मिलती थी दूसरों को सजा! प्रोड्यूसर करते थे गाली देकर पिटाई
trendingNow11633924

Rajesh Khanna की इस बुरी आदत की मिलती थी दूसरों को सजा! प्रोड्यूसर करते थे गाली देकर पिटाई

Rajesh Khanna Movies: बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की एक बुरी आदत की सजा दूसरों को भुगतनी पड़ती थी. ऐसा हम नहीं बल्कि प्रेम चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है...!

राजेश खन्ना

Prem Chopra and Rajesh Khanna Movies: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने अपनी दमदार अदाकारी के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं. प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra Movies) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Film) की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को लोग पसंद भी खूब करते थे. हाल में प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra Interview) ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Last Movie) से जुड़ा एक किस्सा भी बताया है जिसने दिग्गज एक्टर के फैंस को शॉक करके रख दिया है. 

राजेश खन्ना के कारण होती थी लोगों की पिटाई! 

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra Instagram) ने हाल में लहरें को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने राजेश खन्ना की देर से आने की आदत का खुलासा किया है. प्रेम चोपड़ा ने 'हाथी मेरे साथी' (1971) फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कई बातें बताई हैं. प्रेम चोपड़ा ने बताया, 'हाथी मेरे साथी' के फिल्म  प्रोड्यूसर चिन्नपा समय के काफी पाबंध थे और वह हमेशा सही समय पर शूट करने के लिए कहा करते थे. वहीं दूसरी तरफ राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Family) अपनी लेट आने की बीमारी को लेकर मशहूर थे, वह कभी समय पर सेट नहीं पहुंचते थे. 

राजेश खन्ना को सिखाया सबक! 

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra Wife) ने इंटरव्यू में बताया, राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Daughter) की लेट आने वाली बीमारी को सुधारने के लिए 'हाथी मेरे साथी' के प्रोड्यूसर ने तब एक आइडिया निकाला. अगर शूट का टाइम 9 बजे होता तो वह राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Bad Habit) को बुलाने के लिए एक शख्स को सुबह 6 बजे ही भेज देते थे. लेकिन राजेश खन्ना तब भी 11-12 बजे ही आया करते थे. तब प्रोड्यूसर ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Wife) को सुधारने के लिए एक शख्स को रख लिया और जब भी राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Affairs) सेट पर आते वह उस आदमी को गाली देते और पिटाई करते. गुस्से में चिल्लाते हुए कहते, हम क्या तुम्हें पैसे नहीं दे रहे हैं? तुम क्यों लेट आए हो. बस फिर राजेश खन्ना समझ गए और फिर हमेशा टाइम से आने लगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news