Katrina Kaif Pregnant: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फिर से इतना ढीला कोट पहने दिखीं कैटरीना कैफ, क्या आने वाली है गुड न्यूज?
Advertisement
trendingNow11556598

Katrina Kaif Pregnant: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फिर से इतना ढीला कोट पहने दिखीं कैटरीना कैफ, क्या आने वाली है गुड न्यूज?

Katrina Kaif ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी ज्यादा ढीला कोट पहनकर फोटोशूट करवाती दिखीं. एक्ट्रेस के इस वीडियो के बाद फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को जोर मिला है.

 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Hides Baby Bump: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. इन दोनों की शादी को एक साल हो गया है और तब से कई बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ चुकी है. लेकिन लगातार एक्ट्रेस इन खबरों को हवा अपने आउटफिट से दी रही है. एक बार से कैटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दी. एक्ट्रेस ने हाल ही में लूट कोट पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि वो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में एक्ट्रेस ढीला कोट पहनकर किलर फोटोशूट करवाती दिखीं.

पहना ढीला कोट
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर का लूज कोट पहने हुई हैं. इस कोट को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. इसके साथ ही लिपस्टिक के अलग-अलग शेड्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

 

फिर छिपाया बेबी बंप?
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जैसे ही ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबर को हवा मिली. ऐसा इसलिए कैटरीना का ये काफी ज्यादा ढीला है खासतौर पर टमी पर. वहीं वीडियो में कैटरीना के टमी पर ज्यादा फोकस नहीं है बल्कि दूर से कैटरीना के फुल शॉट्स दिखाई दिए. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है. साथ ही सटल मेकअप में दिख रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

लगातार पहन रहीं ऐसे कपड़े
कैटरीना कैफ जब भी मीडिया के कैमरे में कैद हो रही हैं तो उनके लुक को देखकर लगातार प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही हैं. इसके पीछे की वजह कैटरीना का ढीले-ढाले कपड़ों में स्पॉट होना है. एक्ट्रेस कभी एयरपोर्ट पर ढीले सूट में दिखीं तो कभी ढीला कुर्ता पहने स्पॉट हुईं. हालांकि प्रेग्नेंसी की खबरों पर ना तो विक्की कौशल और ना ही कैटरीना की तरफ से कोई बयान आया है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news