24 घंटे बाद जिंदा हुईं पूनम पांडे, वीडियो बनाकर स्वांग रचाने के पीछे का बताया कारण
Advertisement
trendingNow12092484

24 घंटे बाद जिंदा हुईं पूनम पांडे, वीडियो बनाकर स्वांग रचाने के पीछे का बताया कारण

Poonam Pandey is Alive:  पूनम पांडे को कुछ नहीं हुआ है. वह जिंदा है. आखिरकार सामने आकर उन्होंने दूध का दूख और पानी का पानी कर दिया है. खुद ने एक दिन के बाद वीडियो शेयर कर बताया कि वह सर्वाकल कैंसर के लिए जागरूकता फैलाने के लिए ये सब कर रही थीं.

पूनम पांडे जिंदा

लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो चुका है. पूनम पांडे जिंदा है. उन्हें कुछ नहीं हुआ है. आखिरकार उन्होंने सामने आकर वीडियो जारी कर दिया है. साथ ही कारण भी बताया है कि पिछले 24 घंटों से उन्होंने ये सब नौटंकी क्यों की. पूनम पांडे ने सर्वाकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए ही ये सब किया था. बैक टू बैक दो वीडियो शेयर कर उन्होंने जानकारी दी है कि वह जिंदा है सब कुछ ठीक है.

पूनम पांडे ने मौत की झूठी खबर उड़ाने के एक दिन बाद सामने आकर स्वांग रचाने का कारण बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए ये सब किया था. उन्होंने वीडियो में कैंसर पीड़ितों की बात की. अगर समय पर सर्वाकल कैंसर का पता चल जाए तो इसका इलाज संभव है. 

 

पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर के पीछे का कारण
पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, 'मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाहती हूं. मैं यहां हूं. जिंदा हूं. मुझे कुछ नहीं हुआ है. न ही मुझे सर्वाइकल कैंसर हुआ है. लेकिन दुखद बात यह है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में कुछ जानती ही नहीं थीं. इसलिए सर्वाकल कैंसर की रोकथाम बहुत जरूरी है. एचपीवी वैक्सीन और टेस्ट करवाकर इससे बचा जा सकता है. आइए जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं. आइए मिलकर इस बीमारी से निपटे.'

पूनम पांडे की हरकत से फैंस नाराज
अब पूनम पांडे की हर हरकत से लोग इतना चिड़ गए हैं कि जमकर गरिया रहे हैं. सभी सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ताने मार रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कल से हम डिप्रेशन में हैं. इनती नेगेटिविटी फैलाई है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वैक्सीन को प्रमोट करने का ये तरीका बहुत ही घटिया था.'

लोगों को ही नहीं, सेलेब्स को भी बनाया बेवकूफ
मालूम हो, शुक्रवार को पूनम पांडे के मैनेजर और इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये जानकारी दी गई कि उनकी मौत हो गई है. वह सर्वाकल कैंसर से जूझ रही थी. इन खबरों को सुनकर सिर्फ आमजन ही नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी, कंगना रनौत, करण कुंद्रा से लेकर आकांशा पुरी जैसे सितारों ने भी दुख जताया था.

Trending news