'छी! घटिया पब्लिसिटी स्टंट...' Poonam Pandey के फैंस का हुआ 'मोए-मोए', एक्ट्रेस की हरकत पर खूब गरिया रहे लोग
Advertisement

'छी! घटिया पब्लिसिटी स्टंट...' Poonam Pandey के फैंस का हुआ 'मोए-मोए', एक्ट्रेस की हरकत पर खूब गरिया रहे लोग

Poonam Pandey Not Dead: छी...! घटिया हरकत, चीप पब्लिसिटी स्टंट...पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर पर नेटीजन्स कुछ इस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. निधन की खबर फैलाने के बाद पूनम पांडे खुद सामने आ गई हैं और उन्होंने बता दिया है कि आखिर उन्होंने यह स्वांग क्यों रचाया.

पूनम पांडे

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे की फ्रिक करने वाले लोगों को अब टेंशन फ्री हो जाना चाहिए. क्योंकि एक्ट्रेस को कुछ नहीं हुआ है. 24 घंटे के बाद पूनम पांडे ने सामने आकर बता दिया है कि वह जिंदा हैं और उन्होंने यह सब सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए किया है. पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस को गरियाना शुरू कर दिया है. कोई एक्ट्रेस को चीप पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए फटकार रहा है तो कोई एक्ट्रेस की हरकत को घटिया बता रहा है. 

पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर पर फैंस का चढ़ा पारा

पूनम पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो और पोस्ट देख नेटीजन्स का पारा चढ़ गया है. लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'शर्मनाक, अब पब्लिसिटी के लिए मौत का नाटक भी होगा. तुम्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.' तो दूसरे ने लिखा- 'गेट अ लाइफ...सोशल मीडिया पर यह नाटक डालने से पहले, बड़ा ही भद्दा मजाक था.' तो अन्य एक ने लिखा- 'पागल है क्या, ऐसे कौन पब्लिसिटी स्टंट करता है.' वहीं कुछ नेटीजन्स फिल्मी मीम्स बनाकर भी पोस्ट कर रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे की मौत की खबर थी झूठी!

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाहती हूं, मैं यहां हूं, जिंदा हूं. मुझे कुछ नहीं हुआ है. ना ही मुझे सर्वाइकल कैंसर हुआ है. लेकिन दुख की बात यह है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ली है और वह इस बीमारी से निपटने के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. इसलिए सर्वाइकल कैंसर की रोकथाम जरूरी है. एचपीवी वैक्सीन और टेस्ट करवाकर इससे बचा जा सकता है. आइए, जागरूकता के साथ एक दूसरे को सशक्त बनाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी से निपटें.'

Trending news