Guess Who: फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को कम उम्र में लगी नशे की लत, पिता के साथ वायरल हुई थी लिपलॉक फोटो; आखिर कौन है टॉप एक्ट्रेस?
Advertisement
trendingNow11754294

Guess Who: फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को कम उम्र में लगी नशे की लत, पिता के साथ वायरल हुई थी लिपलॉक फोटो; आखिर कौन है टॉप एक्ट्रेस?

Bollywood स्टार किड की फोटो सोशल पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आ रही ये मासूम सी दिखने वाली बच्ची मशहूर एक्ट्रेस है. इतना ही नहीं इनका विवादों से गहरा नाता रहा है.

 

आपने पहचाना क्या इस बच्ची को?

Guess Who is This: सोशल मीडिया पर कई सितारों के बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस की फोटो चर्चा में बनी हुई है. खास बात है कि ये ना केवल नामचीन एक्ट्रेस हैं बल्कि डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुकी है. इसके अलावा इनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादों से घिरी हुई है. क्या आप पहचान पाए इस फोटो में नजर आने वाली मासूम सी दिखने वाली क्यूट बच्ची को?

आखिर कौन है ये बच्ची?
इस फोटो में नजर आ रही इस बच्ची ने फिल्मों में डेब्यू करते ही तहलका मचा दिया था. इनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज हुई और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया और ये रातों-रात स्टार बन गई थीं. लेकिन अचानक इस एक्ट्रेस को ऐसी नशे की लत लगी कि अपना बेहतरीन बॉलीवुड करियर भी दांव पर लगा दिया था. इसके बाद पिता के साथ एक्ट्रेस की लिप लॉक फोटो वायरल हुई थी जिसने खूब बवाल मचाया था. क्या आप पहचान पाए इस हसीना को.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

 

जानें कौन है ये
दरअसल, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में नजर आ रही एक्ट्रेस पूजा भट्ट हैं. पूजा भट्ट की लाइफ कई विवादों में घिरी हुई है. पूजा ने मनीष मखीजा से शादी की थी. लेकिन इसमें भी एक्ट्रेस अनलकी रहीं और करीबन 11 साल बाद 2014 में तलाक ले लिया था. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने इसके साथ ही हाल ही में ओटीटी 2 पर खुलासा किया कि वो बच्चा नहीं चाहती थी. हालांकि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड की तारीफ भी की. आपको बता दें, पूजा भट्ट कपूर खानदान की रिश्तेदार भी बन गई हैं. पूजा की सौतेली बहन आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर हैं. फिलहाल पूजा शो में घरवालों से बनाए रखने के लिए बेहतरीन गेम प्लानिंग कर रही हैं. अब देखना होगा कि वो घर में कब तक टिक पाती हैं.

 

 

Trending news