तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को पति ने नहीं दी थी फूटी कौड़ी, 21 साल बाद फूटा गुस्सा!
Advertisement

तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को पति ने नहीं दी थी फूटी कौड़ी, 21 साल बाद फूटा गुस्सा!

Pooja Bedi Life Facts: एक इंटरव्यू में पूजा ने पूर्व पति फरहान फर्नीचरवाला से तलाक पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, कहते हैं न जहां चाह, वहां राह, मैं इस बात अडिग थी कि मुझे इस शादी में नहीं रहना है. 

तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को पति ने नहीं दी थी फूटी कौड़ी, 21 साल बाद फूटा गुस्सा!

Pooja Bedi Personal Life: जो जीता वही सिकंदर (Jo Jeeta Wahi Sikandar) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं पूजा बेदी (Pooja Bedi) का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. एक तरफ अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी पर वह भड़क गई थीं और अपनी सौतेली मां को डायन तक कह दिया था. वहीं, उनकी खुद की शादी भी नहीं टिकी. एक इंटरव्यू में पूजा ने पूर्व पति फरहान फर्नीचरवाला से तलाक पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, कहते हैं न जहां चाह, वहां राह, मैं इस बात अडिग थी कि मुझे इस शादी में नहीं रहना है. मैंने सलूशन पर अपना फोकस किया. मेरे पति कहते थे कि मैं परफेक्ट वाइफ हूं, वो मुझे कैसे जाने दें? मैंने उन्हें कहा कि हो सकता है कि ये परफेक्ट मैरिज नहीं, हो सकता है आप परफेक्ट पति नहीं और मैं इस रिश्ते से पार पाना चाहती हूं. फिर मेरे पति ने कहा, नहीं, अगर मैं तुम्हें पैसे दूंगा तो तुम पक्का चली जाओगी और मैं ऐसा नहीं चाहता हूं.

fallback

दूसरी तरफ मैं शादी में नहीं बने रहना चाहती थीं. मैं बड़ी उलझन में थी. तब कोर्ट सिस्टम अलग होता था. सैटलमेंट इश्यू अलग हुआ करते थे. मैंने खुद से पूछा, मुझे क्या चाहिए? क्या मुझे कोर्ट में खड़े होकर लड़ाई लड़नी है और इसे यूं ही जाने देना है? मैंने अपना करियर छोड़ा, उनके लिए और उनका करियर बनाया. अगर मैं ये सब कोर्ट तक ले गई तो काफी कड़वाहट हो जाएगी क्योंकि इससे बच्चों का भी भविष्य जुड़ा था.

fallback

2002 के आसपास, महिलाओं को बच्चों के पालन-पोषण के लिए उतनी एलिमनी नहीं मिलती थी. मैंने तब आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी और एलिमनी के तौर एक रूपया नहीं लिया क्यों कि मेरे एक्स हस्बैंड मुझे किसी तरह से कोई पैसा नहीं देना चाहते थे. मैं अलग हो गई और लोगों ने कई तरह के सवाल पूछे, वो बच्चों का ध्यान कैसे रखेगा, कई दिक्कतें हो जाएंगी. ये सब आसान नहीं था. मेरी मां का देहांत हो गया था और वो मेरे लिए कुछ जायदाद छोड़कर गईं. उस पैसे से मैंने जिंदगी फिर से शुरू की, कॉलमिस्ट बनी, टॉक शो किए और खुद पैरों पर खड़ी हुई. 

Trending news