Advertisement
trendingPhotos1215006
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill की कातिलाना अदाओं से बच नहीं पाएंगे आप, ट्यूब ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट अंदाज

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.   

1/5

'बिग बॉस 13' के बाद से लोगों के बीच पॉपुलर हुईं शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर शहनाज के 11.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

2/5

पिछले कुछ समय से शहनाज पर बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद ही बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में अपनी कातिलाना अदाओं से शहनाज फैंस के दिलों को जीत रही हैं. 

 

3/5

 तस्वीरों में शहनाज ने एक बेज कलर की ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है. शहनाज गिल ने अपने बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है. उन्होंने एक गोल्ड नेकलेस के साथ अपने हॉट लुक को कम्पलीट किया था. मिनिमल मेकअप शहनाज के लुक को परफेक्ट टच दे रहा था.

 

4/5

स्मोकी आई शहनाज पर काफी सूट कर रही थीं. आपको बता दें कि शहनाज की इन तस्वीरों पर फनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ईस्ट ऑर वेस्ट, शहनाज गिल इज बेस्ट.' तो एक और ने लिखा, 'लूकिंग ब्यूटीफुल.'

 

5/5

शहनाज गिल की फोटो को इंस्टाग्राम पर 190 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए  शहनाज गिल ने कैप्शन लिखा-'मैं यही हूं.' अब लोग उनकी तस्वीरों पर दिल खोल कर प्यार बरसा रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़