Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming Reality Shows: टीवी पर जल्द दस्तक देने वाले हैं ये धांसू रिएलिटी शोज, अब सीरियल्स का क्या होगा?

Upcoming Reality Shows: टीवी जगत की दुनिया में सीरियल्स का इन दिनों कब्जा है. लेकिन इन सीरियल्स के सिंहासन को जल्द हिलाने आ रहे हैं कुछ ऐसे रिएलिटी शोज, जिनसे इनकी टीआरपी धराशाई होने के आसार हैं.

1/5

खतरों के खिलाड़ी 12: इस शो की शूटिंग करने के लिए सितारे केपटाउन रवाना हो चुके हैं. केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 12' की टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 12 अगस्त में धमाकेदार वापसी करेगा.

 

2/5

झलक दिखला जा: मेकर्स ने झलक दिखला जा के लिए टीवी सितारों को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है. बीते कुछ समय में कई सितारों का नाम झलक दिखला जा के साथ जोड़ा जा चुका है.

3/5

बिग बॉस 16: बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इस शो को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. माना जा रहा है कि अक्टूबर तक बिग बॉस 16 टीवी पर दस्तक दे देगा.

4/5

इंडियन आइडल 13: जल्द ही मेकर्स इंडियन आइडल 13 के लिए ऑडिशन का आयोजन करेंगे. हालांकि मेकर्स ने अब तक भी शो के जज का चुनाव नहीं किया है.

5/5

स्वयंवर मीका दी वोट्टी: मीका सिह टीवी पर शादी रचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. स्वयंवर मीका दी वोट्टी के जरिए मीका सिंह अपनी दुल्हनिया की तलाश करेंगे. 'स्वयंवर मीका दी वोट्टी' 19 जून से स्टार भारत पर दस्तक देगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़