Advertisement
photoDetails1hindi

Sushmita Sen Dating Lalit Modi: 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रहीं सुष्मिता सेन, कोजी-रोमांटिक फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) संग जब से अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है सोशल मीडिया पर सैलाब आ गया है. कुछ लोग इन दोनों की डेटिंग की खबरों को जानकर सदमे में हैं तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों को इनके नए रिश्ते के लिए बधाई दे रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता और ललित मोदी एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. देखिए सुष्मिता सेन और ललित मोदी की रोमांटिक कोजी फोटोज, जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

1/5

ट्विटर पर ललित मोदी ने प्यार भरे कैप्शन के साथ पूर्व मिस यूनिवर्स संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया. इस दौरान ललित मोदी ने एक्ट्रेस संग ऐसी-ऐसी रोमांटिक वकेशन की फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. 

2/5

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बीच उम्र का 10 साल का फासला है. सुष्मिता सेन 46 साल की हैं जबकि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी 56 साल के हैं. यानी कि सुष्मिता सेन उम्र में ललित मोदी से करीब 10 साल छोटी हैं.

 

3/5

ललित मोदी ने ट्विटर पर जो पोस्ट किया है उससे साफ है कि बीते दिनों वकेशन में ललित मोदी सुष्मिता सेन के साथ ही थे. ललित मोदी ने अपने पोस्ट में मालदीव, लंदन और सारडीनिया का जिक्र किया. बीते दिनों सुष्मिता सेन ने इन्हीं जगहों की वकेशन की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. 

4/5

सुष्मिता सेन के साथ ललित मोदी ने जो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं उसमें काफी पुरानी फोटोज भी हैं. ये वही फोटोज हैं जिसमें ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक ही फ्रेम में एक दूसरे साथ नजर आ रहे हैं.

5/5

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. वहीं इन दोनों की उम्र भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन क्या आप जानते हैं ललित मोदी से पहले सुष्मिता रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. खास बात है कि सुष्मिता रोहमन से उम्र में 16 साल बड़ी थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़