Advertisement
trendingPhotos1744753
photoDetails1hindi

Tv Actress: बोल्डनेस क्वीन हैं टीवी की ये मम्मियां, बेबाकी से दिखाती हैं हुस्न!

Super Bold Tv Actress: टीवी पर सीधी-सादी बहू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेसेस को फैन्स जब बोल्ड अवतार में देखते हैं तो उनकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. आज हम कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं जो मां बनने के बाद और भी बोल्ड हो गई हैं और जमकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का कहर बरपाती नजर आती हैं. टीवी की बोल्ड मम्मियों की लिस्ट में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से लेकर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का नाम शामिल है. 

1/5

श्वेता तिवारी: कसौटी जिंदगी में प्रेरणा के किरदार से फेमस हुईं श्वेता तिवारी की ग्लैमरस अदाएं देख हर कोई हैरान रह जाता है. 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी अक्सर ही अपने हुस्न का दीदार कराती इंटरनेट पर नजर आती हैं. श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं, एक्ट्रेस की 22 साल की बेटी पलक तिवारी तो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं. 

2/5

सौम्या टंडन: भाभी जी घर पर हैं की पुरानी वाली गौरी मेम यानी सौम्या टंडन बेबी होने के बाद खूब बोल्ड हो गई हैं. हाल में सौम्या टंडन ने पिंक बिकिनी में ग्लैमरस फोटो शेयर कर नेटीजन्स को शॉक ही कर दिया था. 

3/5

शुभांगी अत्रे: भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शुभांगी अत्रे भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अवतार दिखाती नजर आती हैं. बता दें, शुभांगी अत्रे की एक बेटी है. 

4/5

उर्वशी ढोलकिया: एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने टीवी के कई सीरियल्स में नेगेटिव किरदार निभाया है. दो बेटों की मां उर्वशी ढोलकिया भी अक्सर सोशल मीडिया पर  अपने हुस्न का दीदार कराती नजर आती हैं.

 

5/5

अनीता हंस्सनंदनी: ये हैं मोहब्बतें और नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हंस्सनंदनी भी अक्सर बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर दिखाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़