Advertisement
trendingPhotos1360996
photoDetails1hindi

Raju Srivastav Family: कॉमेडी के 'गजोधर भैया' की फैमिली में है कौन-कौन? देखिए पूरे परिवार की PICS

Raju Srivastav Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने आज दिल्ली के एम्स में 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा था, जहां आज उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके निधन के बाद पूरी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके दो बच्चे हैं. राजू श्रीवास्तव के बारे में तो सभी लोग जानते हैं, लेकिन उनके परिवार के बारे में कुछ ही लोगों को पता है. आज हम आपको राजू श्रीवास्तव के परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं.

1/5

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है. वो हाउसवाइफ हैं. वहीं, उनके दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. राजू की बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. राजू की बेटी इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं.

2/5

वहीं, कॉमेडी के गजोधर भैया कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव के बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव है. आयुष्मान सितार वादक हैं. वो कई लाइव शो में परफॉर्म कर चुके हैं. आयुष्मान 'बुक माई शो' के शो नई उड़ान में काम कर चुके हैं.

3/5

राजू की बेटी ने 12 साल की कम उम्र में ऐसा दिलेरी वाला कान किया था जिसकी चर्चा इन दिनों खूब हो रही है. इस बहादुरी के काम के लिए उन्हें राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

4/5

राजू श्रीवास्तव अपनी फैमिली को लेकर पब्लिकली ज्यादा नहीं बताते थे. उनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव था. वो एक बड़े हास्य कवि थे. उन्हें साहित्य की दुनिया में बलाई काका के नाम से जाना जाता है.

5/5

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई का नाम दीपू श्रीवास्तव है. वो भी पेशे से कॉमेडियन हैं. दीपू कई कॉमेडी शो में काम कर चुके हैं. कॉमेडी शो के अलावा वो कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. राजू सोशल मीडिया पर कभी कभी फैमिली संग तस्वीर शेयर करते थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़