Advertisement
trendingPhotos1253680
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra Photos: प्रियंका पर पूरी तरह चढ़ा Hollywood का नशा, गवाह हैं ये 5 PICS

Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब हॉलीवुड का रुख किया तो कई लोगों ने उनके इस कदम को गलत बताया. लेकिन समय के साथ प्रियंका चोपड़ा ने खुद को ढाला और हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. आज प्रियंका को बतौर हॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. लेकिन फिल्मों के अलावा वो अपने स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं. हॉलीवुड जाकर प्रियंका चोपड़ा ने अपना काफी बोल्ड लुक अपनाया है. आज हम आपको प्रियंका के पांच बोल्ड लुक दिखाना चाहते हैं.

 

1/5

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं. लेकिन कभी-कभार इसी एक्सपेरिमेंट के चक्कर में वो ट्रोलिंग की भी शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार हुआ जब वो कुछ ज्यादा ही उपर तक की कट वाली ड्रेस पहन कर पार्टी में पहुंची गई थीं. वो अपनी इस ड्रेस में कुछ ज्यादा ही अनकंफर्टेबल नजर आईं.

2/5

प्रियंका चोपड़ा ने बाफ्ता अवॉर्ड्स के लिए काफी विवादास्पद आउटफिट चुना था. उन्होंने फ्रंट ओपन जैकेट पहनी थी, जिसे प्रियंका ने हाई वेस्ट पैटर्न वाली धोती पैंट के साथ वेअर किया था. जैकेट में रेशमी धागों के साथ फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया था, जिसमें बना बंदगला और फुल स्लीव्स तो देखने में काफी क्लासी लग रही थीं, लेकिन अटायर का फ्रंट लुक काफी अनकम्फर्टेबल वाला था.

3/5

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में गोल्डन ब्राउन कलर की ब्रालैस डीपनेक ड्रेस में नजर आईं. जहां सभी कैमरों की निगाहें अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की ओर मुड़ गईं. अदाकारा ने गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर पेरिस के एक इवेंट में हिस्सा लिया. जहां हॉलीवुड स्टार अन्ना हाथवे और सिंगर लीसा भी पहुंची थी. मगर प्रियंका चोपड़ा की इन अदाओं के आगे हर किसी की नजरें एक्ट्रेस पर ही टिकी रहीं.

4/5

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली देसी गर्ल बिना ब्लाउज पहने साड़ी में फोटोशूट करा चुकी हैं. गोल्डन साड़ी में प्रियंका खूबसूरत तो लग रही थीं लेकिन ब्लाउज नहीं पहनने की वजह से वो काफी ट्रोल हो गई थीं.

5/5

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्रैमी अवॉर्ड 2020 (Grammy Award) में पहनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में आ गई थीं. इस मौके पर प्रियंका ने सफेद रंग का गाउन पहना था जो आगे से थोड़ा सा खुला हुआ था. जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिख रहा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़