Advertisement
trendingPhotos1726105
photoDetails1hindi

Mouni Roy Hot Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने समुद्र बीच पर दिए ऐसे 'Hot' पोज, फोटो देख फैंस हो रहे क्रेजी; थम नहीं रही आहें

एक्ट्रेस मौनी रॉय को आज कौन नहीं जानता. वे अब सोशल मीडिया की नई सनसनी हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से धमाल मचाए रखती हैं. उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें भरी पड़ी हैं.

लाल रंग की बिकनी में ढा रहीं कहर

1/5
लाल रंग की बिकनी में ढा रहीं कहर

इन तस्वीरों में मौनी रॉय लाल रंग की बिकनी और ब्रा में समुद्र बीच पर अठखेलियां करती दिख रही हैं. उन्होंने लाल रंग की एक चुनरी भी पहनी हुई है, जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही है. उनकी गौरी टांगे देख फैंस आहें भर रहे हैं.

फ्रंट पोज ने फैंस का चुरा लिया दिल

2/5
फ्रंट पोज ने फैंस का चुरा लिया दिल

इन तस्वीरों में मौनी रॉय फ्रंट से पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने गुलाबी रंग की सेक्सी ब्रा और सफेद रंग का शॉर्ट पहना हुआ है. इसमें वे अपनी खूबसूरत फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनका ये किलर लुक फैंस को बेचैन कर रहा है. 

फूलों वाली ड्रेस में दिखाई खूबसूरती

3/5
फूलों वाली ड्रेस में दिखाई खूबसूरती

मौनी रॉय कितनी खूबसूरत हैं, इसे जताने में वे कभी संकोच नहीं करतीं. इस तस्वीर में दिख रहा है कि वे किसी समुद्री रिजॉर्ट में हैं और उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों वाली ब्रा और शॉर्ट पहना हुआ है. इस ड्रेस में वे फ्रंट और साइड से पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

 

नीली बिकनी ने फैंस को कर दिया घायल

4/5
नीली बिकनी ने फैंस को कर दिया घायल

इस तस्वीर में तो मौनी रॉय गजब की लग रही हैं. उन्होंने सफेद रंग की ब्रा और नीले रंग की हॉट बिकनी पहन रखी है. यह बिकनी शॉर्ट निकर जैसी है, जिसमें बेल्ट भी लगी है. फैंस की निगाहें इसी खूबसूरत बिकनी पर टिकी हुई हैं. वे मौनी रॉय की खूबसूरती को निहारे जा रहे हैं.

मौनी रॉय के कातिलाना लुक से फैंस हुए क्रेजी

5/5
मौनी रॉय के कातिलाना लुक से फैंस हुए क्रेजी

मौनी रॉय इस तस्वीर में कहर ढाती दिख रही हैं. वे समुद्री बीच पर ब्रा और बिकनी में हॉट मुद्रा में बैठकर पोज दे रही हैं. इस पोज में उनकी बॉडी के हर अंग की खूबसूरती निकलकर सामने आ रही हैं. उनके इस कातिलाना लुक पर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं और फोटो देखकर बस आहें भर रहे हैं.  

(सभी तस्वीरें मौनी रॉय के इंस्टाग्राम से साभार)

ट्रेन्डिंग फोटोज़