Advertisement
photoDetails1hindi

Beauty And The Beast: दाऊद इब्राहिम-अबू सलेम से लेकर हाजी मस्तान, अंडरवर्ल्ड के इश्क में पड़ी हीरोइनों की ऐसी हो गई हालत

Actress And Under World Love Story: बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ और उनके रिलेशनशिप में हर किसी को सबसे ज्यादा इंट्रेस्ट होता है. हीरोइने अक्सर अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्टर्स के प्यार में दीवानी दिखाई देती हैं तो वहीं कुछ क्रिकेटर्स या फिर बिजनेसमैन को अपने हमसफर चुनती हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका बनीं.

1/6

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ तमाम हीरोइनों के इश्क के किस्से मशहूर हैं. इनमें से किसी ने शादी रचाई तो कोई जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई. अंडरवर्ल्ड के इश्क में इन हीरोइनों ने अपना जमा जमाया करियर तक बर्बाद कर लिया.

 

2/6

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिनेत्री मोनिका बेदी का. मोनिका बेदी और अबू सलेम की लव स्टोरी खूब मशहूर है. अपने करियर को ताख पर रखकर अबू सलेम के प्यार में खोई मोनिका बेदी ने जेल की हवा तक खाई है.

 

3/6

अनीता अयूब का नाम दाऊद इब्राहिम संग जुड़ चुका है और दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ते थे. वहीं रिपोर्ट्स में इन दोनों के रिश्ते के बारे यहां तक बताया जाता है कि एक बार जावेद सिद्दकी ने अपनी फिल्म में अनीता को कास्ट करने से मना कर दिया था. जिसके बाद दाऊद ने जावेद सिद्दकी को जान से मरवा दिया था.

 

4/6

राम तेरी गंगा मैली फिल्म में अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली मंदाकिनी की अदाओं पर भी दाऊद इब्राहिम फिदा थे. दोनों को एक मैच के दौरान भी एक साथ देखा गया था. हालांकि अभिनेत्री ने हर बार दाऊद के साथ अपने रिश्ते होने से इंकार किया है.

 

5/6

ममता कुलकर्णी बहुत कम समय में बॉलीवुड में मशहूर नाम बन गई थीं. लेकिन एक गलत रिलेशनशिप ने उनका करियर हमेशा के लिए तबाह कर दिया. ये रिश्ता था अंडरवर्ल्ड विक्की गोसवामी के साथ. ममता ने विक्की से शादी भी की थी. वहीं एक बार ड्रग्स केस के मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार भी किया था.

 

6/6

इस लिस्ट में अभिनेत्री सोना भी शामिल हैं. इनके बारे कहा जाता है कि डॉन हाजी मस्तान को पहली नज़र में ही इनसे प्यार हो गया था. जिसके बाद सोना और डॉन ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद हाजी मस्तान के मौत के बाद अभिनेत्री अकेली हो गईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़