Advertisement
trendingPhotos1249153
photoDetails1hindi

Malaika Arora 5 Bold Look: जब बिना पैंट के ही घर से निकल पड़ी थीं मलाइका, अब आर-पार दिखने वाले गाउन से मचाई हलचल

Malaika Arora Bold Outfits: मलाइका अरोड़ा बिंदास भी हैं और बोल्ड भी. उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि बी टाउन में भी खलबली मची ही रहती हैं. चलिए दिखाते हैं वो पांच मौके जब मलाइका ने अपने बोल्ड लुक से चुराया दिन का चैन और रातों की नींद. 

1/5

मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश हैं और ग्लैमरस भी लिहाजा फैशन के साथ एक्सपेरीमेंट करने से भी वो कभी नहीं हिचकती. एक बार तो मलाइका शर्ट पर स्वेटर पहन घर से निकल पड़ी थीं. खास बात ये थी कि मलाइका ने इस लुक के साथ पैंट कैरी नहीं की बल्कि स्वेटर से मैचिंग लॉन्ग बूट से अपने लुको और भी जबरदस्त बना दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

अगर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की आफ्टर वेडिंग पार्टी याद है तो मलाइका अरोड़ा के बोल्ड लुक को भी आप नहीं भूले होंगे. इस पार्टी में मलाइका ने ब्लैक गाउन कैरी किया था लेकिन ये गाउन ट्रांसपेरेंट था जिसके नीचे मलाइका ने मोनोकिनी कैरी की थी. इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

हाल ही में मलाइका एक बार फिर कुछ इसी तरह के गाउन में दिखीं. गोल्डन रंग के इश पारदर्शी गाउन में मलाइका का हुस्न और भी खिल उठा. इस बार गाउन के नीचे मोनोकिनी की बजाय मलाइका ने बिकिनी कैरी की थी. डीप फ्रंट नेक के इस गाउन में मलाइका ने ऐसे पोज दिए कि देखने वाले मदहोश हो जाएं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. इस पार्टी में ऐसा लगा कि सभी सितारे जमीं पर उतर आए हों. हर कोई जबरदस्त तैयार होकर इस पार्टी में पहुंचा था लेकिन जब मलाइका ने पार्टी में एंट्री की तो बस आंखें और कैमरे वहीं पर जाकर टिक गए. ग्रीन शॉर्ट्स के साथ मैचिंग ब्लेजर और ब्लेजर के नीच सिर्फ ब्रा पहनकर पार्टी में पहुंचीं मलाइका ने आग लगा दी थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

आज भी मलाइका के बोल्ड और सेक्सी लुक का जिक्र हो तो उनकी ये तस्वीर फैंस के जहन में जरूर ताजा हो जाती है. ब्लू, सी ग्रीन और गोल्डन रंगों का इस्तेमाल कर बनाई गई बेहद ही खूबसूरत इस ड्रेस में मलाइका का ये बोल्ड अंदाज काबिल ए तारीफ था. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़