Advertisement
photoDetails1hindi

Kumar Sanu Daughter: इस मशहूर सिंगर की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म से पहले देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Kumar Sanu Daughter Bollywood Debut: लेजेंड्री सिंगर कुमार सानु (Kumar Sanu) की बेटी शैनन (Shannon K) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में ई-टाइम्स की बातचीज में सिंगर की बेटी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर बातचीत की है. कुमार सानू (Kumar Sanu Daughter Name) की बेटी बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू से पहले कई म्यूजिक वीडियो में जनर आ चुकी हैं.

1/5

मशहूर सिंगर कुमार सानु (Kumar Sanu) की बेटी शैनन के ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह चल जिंदगी नाम की हिंदी फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं. शैनन ने बताया, इस फिल्म में वह बतौर लीड दिखाई देंगी. यह एक ट्रैवल बेस्ड मूवी होगी जिसमें संजय मिश्रा भी अहम रोल में दिखाई देंगे. 

2/5

कुमार सानू (Kumar Sanu) की बेटी ने बताया, उनकी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. सिंगर सानू (Kumar Sanu Daughter) की बेटी ने फिल्म की रिलीज से पहले सिंगर शान के साथ अपना पहला म्यूजिक वीडियो वेबी आई लव यू लॉन्च किया है. शैनन (Shannon) और शान (Shaan) के इस गाने को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

3/5

कुमार सानू (Kumar Sanu) की बेटी शैनन (Shannon)खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. शैनन की यह तस्वीरें उनकी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज की गवाह हैं. 

4/5

शैनन (Shannon K) की अपनी पहली फिल्म की रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कुमार सानू (Kumar Sanu) के फैंस भी शैनन की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं.  

5/5

बॉलीवुड डेब्यू से पहली ही शैनन (Shannon K) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग हो गई है. शैनन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शैनन भी अपने फॉलोअर्स को इंप्रेस करने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़