Advertisement
trendingPhotos1783384
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor की स्कर्ट तो Kiara Advani के पीले बैग ने लूटी लाइमलाइट, Alia Bhatt का बॉसी लुक है फैशन बॉम्ब!

Celebs Spotted in Public: मायानगरी में हर दिन बॉलीवुड के सितारे अपने अतरंगी से अतरंगी फैशन में दिखाई देते हैं. कुछ फिल्म प्रमोशन के लिए बोल्ड से बोल्ड आउटफिट में नजर आते हैं तो कुछ अपना एयरपोर्ट डैशिंग लुक फ्लॉन्ट करते हैं. बीते दिन जाह्नवी कपूर से लेकर आलिया भट्ट पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुईं और लोगों को अपने स्टाइल से इंप्रेस कर डाला. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी, कियारा और आलिया की लेटेस्ट फैशनेबल फोटोज...

1/5

जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म बवाल के प्रमोशन में इन दिनों खूब बिजी चल रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस बीते दिन फिल्म सिटी में स्पॉट हुई थीं. जाह्नवी कपूर ने बवाल के प्रमोशनल इवेंट के लिए डेनिम जैकेट और मिनी स्कर्ट कैरी की थी. 

2/5

जाह्नवी कपूर की ब्लू डेनिम स्कर्ट जितनी शॉर्ट थी उतनी ही स्टाइलिस्ट भी थी. डेनिम स्कर्ट के साइड में हाई स्लिट था, जिसमें एक्ट्रेस जमकर अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं.

3/5

जाह्नवी कपूर की स्कर्ट को कियारा आडवाणी ने भी अपने स्टाइलिस्ट एयरपोर्ट लुक से इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कियारा आडवाणी ने व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग पैंट्स कैरी की थीं. लेकिन एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा लाइमलाइट उनके पीले हैंडबैग ने बटोरी हैं. 

4/5

आलिया भट्ट भी बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. आलिया भट्ट ने व्हाइट शर्ट के साथ लूज फिट हल्के नीले रंग की डेनिम्स कैरी की थीं. डेनिम्स के साथ आलिया ने व्हाइट शूज कैरी किए थे. आलिया का एयरपोर्ट लुक किसी फैशन बॉम्ब से कम नहीं था. 

5/5

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट बीते दिन रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशनल इवेंट के लिए वडोदरा गई हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़