Advertisement
photoDetails1hindi

Kim Kardashian के मेट गाला में पहनने के बाद डैमेज हुआ Marilyn Monroe का आइकॉनिक गाउन!

marilyn monroe kim kardashian dress: हाल ही में हुए मेट गाला 2022 में जब किम कार्दशियन रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया था. वो बेहद ही खूबसूरत 60 साल पुराने मर्लिन मुनरो का गाउन में थीं.  

1/6

इस बार मेट गाला 2022 में सेलेब्रिटी किम कार्दशियन ने हॉलीवुड स्टार मर्लिन मुनरो का 60 साल पुराना गाउन पहन खूब सुर्खियां बटोरी थी वहीं अब खबर है कि किम कार्दशियन के पहनने के बाद इस गाउन को नुकसान पहुंचा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किम कार्दशियन के पहनने के बाद ये गाउन डैमेज बताया जा रहा है. गाउन के कई क्रिस्टल निकल चुके हैं तो कुछ धागे पर लटके हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

3/6

ये गाउन 6 दशक पुराना है और इसे मर्लिन मुनरो की याद में अब तक संभाल कर रखा गया है. 60 साल पहले मर्लिन मुनरो ने ये आउटफिट पहना था. क्रिस्टल से सजे इस फ्लोर लेंथ गाउन की कीमत करोड़ों में हैं. लिहाजा इस ड्रेस को पहन किम काफी चर्चा में आ गई थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

यूं तो हर साल किम कार्दशियन अपने मेट गाला लुक को लेकर चर्चा में रहती ही हैं लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया में छा गई थी. इस ड्रेस में फिट होने के लिए किम ने 21 दिनों के भीतर अपना 7 किलो वजन भी कम किया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

जब इस ड्रेस को पहन वो रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया था. बॉडीकॉन गाउन मे किम अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ पहुंची थीं और उनके इस ग्लिटरी गाउन ने इवेंट की सारी लाइमलाइट बटोर ली थी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

शीयर फैब्रिक से बने इस गाउन पर छोटे छोटे ढेरों क्रिस्टल लगे हैं. इसके अलावा स्लीवलेस इस गाउन में ग्लिटरिंग ओरमानेंट जोड़े गए जो इस ड्रेस को और भी चमकीली बना रहे थे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़