Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming South Movies Hindi Remake: इन साउथ फिल्मों के रीमेक बनाकर बॉलीवुड ने खेला है करोडों का दांव, जल्द होंगी रिलीज

Upcoming Bollywood Movies: पहले भी साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों के रीमेक बनाकर बॉलीवुड वाले बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर चुके हैं और मौजूदा वक्त में भी दर्जन भर साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. इनमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘विक्रम वेधा’ से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘शहजादा’ का नाम भी शामिल है.  

1/6

Shehzada: अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की ‘आला वकुंठुरमुलू’ के चर्चे तो खूब हुए थे और उसी के बाद फिल्म को तेलुगू भाषा में प्राइम वीडियो पर रिलीज भी किया गया. लेकिन हिंदी भाषी ऑडियंस के लिए इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में होंगे. इस फिल्म का नाम ‘शहजादा’ रखने का ऐलान किया गया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Vikram Vedha: इन दिनों ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. वहीं ये फिल्म भी तमिल मूवी विक्रम वेधा का ही हिंदी रीमेक है जो हिट रही थी और फिलहाल हॉटस्टार पर इसे देखा जा सकता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Mili: जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये भी मलयालम फिल्म हेलेन की ही हिंदी रीमेक है जिसमें जाह्नवी लीड रोल प्ले करेंगी. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/6

Selfiee: ड्राइविंग लाइसेंस नाम से एक मलयालम फिल्म रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद भी किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब ‘सेल्फी' नाम से यही फिल्म हिंदी में बनाई जा रही है जिसमें अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी होंगे. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

ड्राइविंग लाइसेंस के अलावा अक्षय कुमार ‘सोराराई पोतरू‘ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं जिसका ऐलान भी कर दिया गया है. फिलहाल फिल्म का टाइटल क्या होगा इसके बारे में कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. लेकिन खबर है कि इस फिल्म में साउथ के स्टार सूर्या कैमियो करने वाले हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Bholaa: अजय देवगन और तब्बू पहले भी कई बार साथ काम कर चुके हैं और अब वो तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में फिर साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम होगा भोला जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़