Advertisement
photoDetails1hindi

Aashram 3: बाबा निराला संग इंटीमेट होने के लिए हर हद पार कर गईं ये हीरोइनें, किसी ने तकिए संग की घंटों प्रैक्टिस तो किसी को लेनी पड़ी परमीशन

Aashram 3: 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में बाबा निराला (Bobby Deol) संग कई हीरोइनों ने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. जिसमें त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता, अनुरीता झा और पम्मी पहलवान का नाम शामिल है. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन ने खूब धमाल मचाया और तीसरा सीजन भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी चर्चा में है. लेकिन क्या आपको पता है इन इंटीमेट सीन्स को देने के लिए अभिनेत्रियों को क्या क्या करना पड़ा था. 

1/5

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन्स को लेकर ईशा गुप्ता ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इंटीमेट सीन करने में कोई भी दिक्कत नहीं हुई. 

 

2/5

इस वेब सीरीज में अनुरीता झा ने कविता का रोल निभाया है. इंटरव्यू में कविता ने बताया कि बाबा निराला संग बोल्ड सीन शूट करने के लिए अपने पिता से परमीशन लेनी पड़ी थी. हालांकि पिता ने जवाब में कहा था- हां हां करो बिंदास करो. 

3/5

'आश्रम 2' में त्रिधा चौधरी ने बाबा निराला संग कई इंटीमेट सीन्स दिए. इन सीन्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इस तरह के सीन करने में काफी मुश्किल हुई थी. 

4/5

इसके साथ ही त्रिधा चौधरी ने कहा कि उन्हें इस तरह के सीन करने से पहले कई घंटे तक तकिए के साथ प्रैक्टिस भी की थी.

5/5

'आश्रम 3' में पम्मी पहलवान भी बाबा का शिकार बन चुकी हैं. 'आश्रम 2' में पम्मी का बाबा के ढोंग से पर्दा उठा और तीसरे सीजन में वो बाबा से बदला लेने की कोशिश करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़