Advertisement
trendingPhotos1226370
photoDetails1hindi

TV Actress Income: अपने पतियों से ज्यादा कमाऊ हैं ये टीवी की हसीनाएं, दो तो जीत चुकी हैं बिग बॉस का खिताब

TV Actress Income: टीवी जगत में ऐसे कई कलाकार हैं जिनकी कमाई खूब है, लेकिन आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो अपने पति से कहीं ज्यादा कमाती हैं. 

1/4

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वो 'बिग बॉस 14' का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. इस रिएलिटी शो में उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे लेकिन वो कुछ ही हफ्तों में घर से बेघर हो गए थे. रुबीना ने बहुत से सीरियल्स में काम किया है जैसे- 'छोटी बहू', 'पुनर्विवाह', 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की'. वह सबसे लोकप्रिय टीवी अदाकाराओं में से एक हैं. खबर है कि वो बिग बॉस में भी सबसे महंगी कंटेस्टेंट थीं और 'खतरों के खिलाड़ी' के हर एपिसोड के लिए वो लगभग 18-20 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

2/4

दीपिका कक्कड़ टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं. 'ससुराल सिमर का' से पहचान बनाने वाली दीपिका ने अपने रील पति यानी शोएब इब्राहिम के साथ रियल में शादी की. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन दीपिका की लोकप्रियता शोएब से कहीं ज्यादा है और यही वजह है कि उन्होंने 'बिग बॉस 12' का खिताब भी अपने नाम किया. एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दीपिका प्रति एपिसोड लगभग 70,000 रुपये चार्ज करती हैं.

3/4

कॉमेडियन भारती सिंह के टैलेंट की दुनिया दीवानी है. भारती ने लेखक और शो निर्माता हर्ष लिम्बाचिया से शादी की है. लेकिन भारती अपने पति से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हैं. कई रिपोर्ट्स के अनुसार तनख्वाह के मामले में भारती हर्ष से काफी आगे हैं. वे रिएलिटी टीवी शो की होस्ट करते रहे हैं और साथ ही शो में भी भाग लेते रहे हैं लेकिन फिर भी कमाने के मामले में भारती पति हर्ष से कहीं आगे हैं.

4/4

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम कौन नहीं जानता है. वह 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शोज से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. दिव्यांका त्रिपाठी ने हैंडसम हंक विवेक दहिया से शादी की. दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया, जिन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिव्यांका प्रति एपिसोड लगभग 80,000-1 लाख रुपये कमाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़