Advertisement
photoDetails1hindi

IIFA 2023: इन एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज , कपड़े देखकर फैंस की फटी आंखें

आंतरराष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकादमी और पुरस्कारों (IIFA) की 23वीं संस्करण की शानदार शुरुआत आज हुई। 23वें संस्करण में भारतीय सिनेमा का अत्यधिक आनंद लेने के लिए यास आइलैंड, अबू धाबी में 26 और 27 मई, 2023 को आयोजित किया जाएगा। यह आयोजन यास आइलैंड के यास बे वॉटरफ्रंट में स्थित मध्य पूर्व के सबसे विश्वस्तरीय इंडोर मनोरंजन स्थल, एटिहाद अरीना में होगा। यास आइलैंड अबू धाबी के स्वर्णिम किनारों पर स्थित दुनिया के सबसे तेजी से विकसित मनोरंजन स्थलों में से एक है। इस समारोह के बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की हैं. 

1/10

आंतरराष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकादमी और पुरस्कारों (IIFA) की 23वीं संस्करण की शानदार शुरुआत आज हुई। IIFA 2022 की अभूतपूर्व सफलता के बाद, 2023 Sobha IIFA Weekend और NEXA IIFA Awards, Department of Culture and Tourism - Abu Dhabi (DCT Abu Dhabi) और Miral के सहयोग से, लोकप्रिय मांग के कारण फिर से यास आइलैंड, अबू धाबी में वापस आ रहे हैं। 

2/10

प्रतिष्ठित ब्रांड NEXA NEXA IIFA AWARDS के सातवें लगातार संस्करण के शीर्ष प्रायोजक के रूप में बना रहता है। 

3/10

पहली बार, SOBHA IIFA Weekend के शीर्ष प्रायोजक के रूप में Sobha Realty जुड़ रही है। इस आयोजन में विकी कौशल और अभिशेक बच्चन भी  नजर आएं.

4/10

KUBER समूह द्वारा सहायकता की जा रही हैं। 23वें संस्करण में भारतीय सिनेमा का अत्यधिक आनंद लेने के लिए यास आइलैंड, अबू धाबी में 26 और 27 मई, 2023 को आयोजित किया जाएगा। इस आयोन का हिस्सा नोरा फतेही भी बनी।

5/10

यह आयोजन यास आइलैंड के यास बे वॉटरफ्रंट में स्थित मध्य पूर्व के सबसे विश्वस्तरीय इंडोर मनोरंजन स्थल, एटिहाद अरीना में होगा। इसमें आयोजन में शिरकत करने के लिए राकुल प्रीत भी पहुंची।

6/10

यास आइलैंड अबू धाबी के स्वर्णिम किनारों पर स्थित दुनिया के सबसे तेजी से विकसित मनोरंजन स्थलों में से एक है। जो जादुई उद्यानों और आश्चर्यजनक मनोरंजन के साथ-साथ तीन वैश्विक प्रसिद्ध थीम पार्क, उत्कृष्ट मोटरस्पोर्ट, एक पुरस्कृत गोल्फ स्थल और विश्व-स्तरीय मेहमान निवास सेवाओं के घर के रूप में है, वहां नहीं कहीं और है।

7/10

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान IIfa 2023 में धमाल मचाने पहुंचे हैं। बता दें एरीना और यास बे के साथ-साथ, यास आइलैंड पर आने वाले अतिथियों को विविध अनुभवों का आनंद भी मिलेगा।

8/10

पुरस्कार जीतने वाले थीम पार्क, गिनी विश्व रिकॉर्ड धारक CLYMB™️ अबू धाबी, राजधानी का सबसे बड़ा मॉल, 160 खाने के विकल्प, एक आकर्षक समुद्र तट और मैंग्रोव्स, आलीशान मेहमान निवास व अन्य अनेक चीजें इसे खोजने के लिए काफी हैं!

9/10

एक प्रेस कांफ्रेंस में जो कि अबू धाबी के वी होटल - यास आइलैंड में आयोजित की गई. जहां पर राजकुमार राव भी दिखाई दिए. वो काफी स्मार्ट लग रहें थे. 

10/10

इस साल के होस्ट अभिषेक बच्चन, विकी कौशल, फराह खान और राजकुमार राव के साथ प्रदर्शनकारी सलमान खान, रकुल प्रीत सिंग, नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस, अमित त्रिवेदी, बादशाह, नकलिया, सुनिधि चौहान और इयुलिया वंटूर ने मीडिया के सामने अपनी बात कही।

ट्रेन्डिंग फोटोज़