Advertisement
photoDetails1hindi

सबसे बोल्ड हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हसीनाएं, ठुमकों पर मचल उठते हैं लाखों कुंवारे

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उन 7 भोजपुरी एक्ट्रेसेज के बारे में जो फिल्मों और सोशल मीडिया पर अपने भड़कीले अंदाज के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं उन एक्ट्रेसेज की तस्वीरें और बताते हैं उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में.

आम्रपाली दुबे

1/7
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में निरहुआ के साथ काम किया है. आम्रपाली का बोल्ड अंदाज फैंस का दिल धड़काने के लिए मशहूर है.

मोनालिसा

2/7
मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा आज भी अपने बोल्ड अंदाज के करोड़ों को कायल कर जाती हैं. हां, ये जरूर है कि भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट होने के बाद अब वह ज्यादातर प्रोजेक्ट हिंदी टीवी शोज के उठाती हैं.

प्रियंका पंडित

3/7
प्रियंका पंडित

साल 2013 में प्रियंका पंडित ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके फैंस उन्हें गार्गी पंडित के नाम से भी जानते हैं. प्रियंका भोपजुरी फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए मशहूर हैं.

सीमा सिंह

4/7
सीमा सिंह

सीमा सिंह को भी भोजपुरी फिल्मों में तड़कता-भड़कता अंदाज दिखाने के लिए जाना जाता है. वह कई हॉट आइटम नंबर्स में अपनी अदाओं के जलवे दिखा चुकी हैं.

श्रद्धा शर्मा

5/7
श्रद्धा शर्मा

श्रद्धा शर्मा की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था.

सुर्भी सिंह

6/7
सुर्भी सिंह

कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे टॉप वांटेड एक्ट्रेस रहीं सुर्भी आज भी अपने बोल्ड सीन्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन उनका करियर अब निचले पायदान पर है.

स्वीटी छाबड़ा

7/7
स्वीटी छाबड़ा

स्वीटी की फिल्मों में वह इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफिट पहनकर नजर आती रहती हैं. उन पर हर तरह का आउटफिट सूट करता है और वह भी बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल जीतने के लिए चर्चा में रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़