Advertisement
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: क्राइम थ्रिलर के हैं शौकीन! तो साल 2022 की इन टॉप वेब सीरीज को बिल्कुल ना करें मिस, फौरन देख डालें

Best Crime Web Series of 2022: साल 2022 में कई क्राइम वेब सीरीज (Crime Web Series) रिलीज हुई हैं. इन सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब भौकाल मचाया है. दिल्ली क्राइम 2(Delhi Crime 2) से लेकर अपहरण 2 तक, इन सीरीज के सस्पेंस और थ्रिल ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. अगर आप भी क्राइम वेब सीरीज (Hindi Crime Web Series) देखना पसंद करते हैं तो साल 2022 में रिलीज हुए शोज को बिल्कुल मिस ना करें. क्राइम, सस्पेंस और थ्रिल से भरी वेब सीरीज की लिस्ट यहां बताई जा रही है.

1/5

नेटफ्लिक्स (Netflix) वेब सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) की पॉपुलैरिटी ने साल 2022 में दर्शकों को खूब लुभाया है. दिल्ली क्राइम सीजन 2 सस्पेंस और थ्रिल के साथ जबरदस्त एंटरटेनमेंट करता है. 

2/5

अपहरण सीजन 1 की सक्सेस के बाद अपहरण 2 ने साल 2022 में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इस सीरीज में क्राइम, सस्पेंस के साथ मसालेदार कहानी भी जोड़ी गई है. इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देखा जा सकता है. 

3/5

द ग्रेट इंडियन मर्डर वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम हो रही है. यह सीरीज सच्ची घटनाओं को जोड़कर बनाई गई है. 

4/5

रक्तांचल सीजन 2 ने सोशल मीडिया पर खूब भौकाल मचाया है. इस सीरीज में 1980 के दशक में किस तरह से उत्तर प्रदेश का पूर्वांचल क्राइम से घिरा हुआ था दिखाया गया है. इस वेब सीरीज को भी एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देखा जा सकता है.

5/5

भौकाल क्राइम वेब सीरीज में एक एसएसपी की ताकत को दिकाया है. इस सीरीज में देखने को मिलता है कि पुलिस अधिकारी किस तरह से अपराध करने वालों की हालत खराब कर देता है. भौकाल 1 और 2 दोनों ही सीजन को एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देखा जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़