Advertisement
trendingPhotos1235443
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Transformation: अदनान सामी से पहले इन सेलेब्स की भी काया पलट देख चौंक उठे थे फैंस

Bollywood Celebs Fat To Fit: अदनान सामी (Adnan Sami) का वजन एक समय में 200 किलो से ज्यादा हो गया था. डॉक्टरों ने उन्हें 6 महीने का समय दिया था. लेकिन अदनान ने वो कर दिखाया जो हर किसी को नामुमकिन लग रहा था. इससे पहले कई और सेलेब्स हैं जो गजब की कायापलट से फैंस को हैरान कर चुके हैं.  

1/6

Shehnaaz Gill: आज की शहनाज गिल को देखें और बिग बॉस में नजर आईं शहनाज को देखें तो इस पंजाब की कैटरीना का लुक काफी बदल चुका है. पिछले 2 सालों में शहनाज गिल ने खुद पर काफी मेहनत की और काफी वजन घटाने के बाद आज शहनाज पहले से भी ज्यादा फिट हो चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Fardeen Khan: फरदीन खान ने जब बॉलीवुड डेब्यू किया तो उनकी स्मार्टनेस के चर्चे खूब हुए थे. लेकिन कुछ सालों बाद फरदीन खान का वजन तेजी से बढ़ा और देखते ही देखते फरदीन का पूरा लुक ही बदल गया था. लेकिन एक बार फिर फरदीन ने गजब का जज्बा दिखाया और आज एक बार फिर फरदीन पूरी तरह फिट नजर आते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)   

3/6

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्मों एंट्री से पहले काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन फिर सलमान खान ने सोनाक्षी को वजन घटाने के लिए मोटिवेट किया और जब सोनाक्षी ने दबंग से डेब्यू किया तो हर कोई उन्हें देख उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)  

4/6

Arjun Kapoor: कहा जाता है कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले अर्जुन कपूर को सलमान खान ने ही तैयार किया था. उनकी फिटनेस से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक पर सलमान खाने उनके लिए मेंटर की तरह थे और यही वजह थी कि इश्कजादे में अर्जुन को देख लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था. जबकि बॉलीवुड में एंट्री से पहले अर्जुन कपूर का वजह काफी ज्यादा था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Sonam Kapoor: सोनम कपूर आज पूरी तरह फिट नजर आती हैं. लेकिन एक समय था जब उनका वजन काफी बढ़ चुका था पर बॉलीवुड में एंट्री से पहले सोनम कपूर ने फिट होने की ठानी और फिर उनकी रंगत बदलते देर ना लगी. सोनम कपूर आज पूरी तरह फैट टू फिट हो चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)       

6/6

Sara Ali Khan: सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले जंक फूड की काफी शौकीन थीं इसके अलावा वो पीसीओडी से भी जूझ रही थीं. जिसके कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था. लेकिन फिर उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया और जज्बे के साथ डाइट और एक्सरसाइज को फॉलो कर वजन कम किया. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़