Advertisement
photoDetails1hindi

Anusha Dandekar Baby: बिन शादी मां बनीं अनुषा दांडेकर! बेटी की तस्वीर शेयर कर जताया ढेर सारा प्यार

Anusha Dandekar Welcome Baby Girl: बीते साल ही अनुषा दांडेकर करण कुंद्रा संग ब्रेकअप को लेकर खासी चर्चा में रहीं और इस साल वो मां बनीं तो चर्चा में आ गईं. अनुषा ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन बेटी के आने की खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की. 

1/5

पॉपुलर वीजे अनुषा दांडेकर मां बन गईं हैं. लाडली की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी खुद अनुषा ने दी है वहीं जिसने भी ये खबर सुनी वो दंग रह गया क्योंकि अनुषा ने अब तक शादी नहीं की है. ऐसे मे अचानक से बेटी होने की खबर सामने आई तो लोग हैरान हो गए. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

अनुषा ने बेटी के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी लाडली का नाम भी बता दिया है. अनुषा ने बेटी का नाम सहारा रखा है. अपनी इस खुशी को सभी के साथ शेयर करते हुए अनुषा ने एक प्यारा मैसेज भी लिखा है.

3/5

अनुषा ने लिखा – फाइनली मेरी एक बेटी है जिसे मैं अपना कह सकती हूं। मेरी एंजल 'सहारा' से मिलिए. जो मेरी जिंदगी का प्यार है। मैं तुम्हारा ध्यान रखूंगी, तुम्हें बिगाडूंगी और तुम्हें बचाऊंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं-तुम्हारी मम्मी'.

 

4/5

आपको बता दें कि अनुषा दांडेकर फरहान अख्तर की साली हैं. यानि शिबानी दांडेकर की बहन तो साथ ही उनका नाम करण कुंद्रा के साथ भी खूब जुड़ चुका है. बीते साल ही करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेक अप की खबर आई थी. जिसके बाद ये कपल काफी चर्चा में आ गया था. 

5/5

ब्रेक अप के बाद जहां करण की जिंदगी में तेजस्वी की एंट्री हुई तो वहीं अनुषा सिंगल ही हैं लेकिन अब उन्होंने लोगों को थोड़ा हैरान जरूर कर दिया है. लोग जानना चाहते हैं कि क्या अनुषा ने इस बच्ची को गोद लिया है या फिर सरोगेसी के जरिए वो मां बनी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़