Advertisement
photoDetails1hindi

Amitabh Bachchan Movie Release: बेटे अभिषेक के साथ सिद्धिविनयाक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, बप्पा के सामने माथा टेक लिया आशीर्वाद

Amitabh Bachchan Uunchai Release: अमिताभ बच्चन की नई फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. 

1/5

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे शुक्रवार की सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बप्पा के आगे सिर झुकाकर, हाथ जोड़े नजर आए. फिल्म ऊंचाई की कामयाबी की प्रार्थना करने बिग बी मंदिर पहुंचे.

2/5

बच्चन परिवार शुभ दिन और पर्व पर बप्पा का आशीर्वाद लेता है. ऐसे तो पूरा बॉलीवुड ही गणपति बप्पा के आगे सिर झुकाता है, लेकिन जब बाप-बेटे की जोड़ी अपने और परिवार के लिए कामना करने पहुंचती है तो अलग ही रंग में रंगी दिखती है. आज भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, अमिताभ और अभिषेक दोनों ही सफेद रंग के कुर्ता-पजामा पहने गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंचे थे.

3/5

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों ही गणपति बप्पा के आगे नत-मस्तक हुए दिखाई दे रहे हैं. बच्चन परिवार सिद्धिविनायक मंदिर में खूब आस्था रखता है. ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने जन्मदिन के मौके पर बेटी आराध्या के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने बेटी के साथ ट्विनिंग करते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

4/5

अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई को लेकर अब तक अच्छे रिव्यूज सामने आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा होगा. बता दें, अमिताभ बच्चन की ऊंचाई के साथ सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा और मार्वल स्टूडियोज की ब्लैक पैंथर भी रिलीज हुई है.

5/5

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दर्शकों से फिल्में थिएटर्स में देखने की अपील की थी. बता दें कोविड महामारी के बाद दर्शकों को थिएटर लाना कलाकारों और निर्माताओं दोनों के लिए ही मुश्किल हो गया है. बॉलीवुड की कई फिल्में बैक-टू-बैक फ्लॉप होने के बाद बिग बी को भी फिल्म की सक्सेस का डर सताने लगा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़