Advertisement
trendingPhotos1241227
photoDetails1hindi

Alia Bhatt से Katrina Kaif तक, ये हैं 2022 के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉप 10 बॉलीवुड स्टार्स

most searched Bollywood stars of 2022: हाल ही में गूगल (Google) ने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई हस्तियों की अपनी मिड ईयर लिस्ट जारी की है, जिसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर जैसे 33 बॉलीवुड एक्टर्स के नाम शामिल है. आइए आपको बताते हैं कि अब तक यानी 2022 में वो कौन से स्टार्स हैं जो टॉप 10 नामों में शामिल हैं. 

 

1/10

कैटरीना कैफ सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाले एशियाई लोगों में सातवें नंबर पर हैं और बॉलीवुड में स्टार्स में पहले नंबर पर. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना कैफ को लोक किस कदर पसंद करते हैं. 

 

2/10

आलिया भट्ट इस साल कई बार गूगल पर ट्रेंड कर चुकी हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी में उनका शानदार प्रदर्शन, रणबीर कपूर के साथ शादी, ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर और हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट ने उन्हें 2022 की दूसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड स्टार बना दिया.

 

3/10

प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग पूरी की. इस लिस्ट में वो तीसरे नंबर पर हैं. जनवरी में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने की अनाउंसमेंट की थी जिसके कारण निक और प्रियंका दोनों सर्च इंजन पर ट्रेंड करने लगे थे.

 

4/10

इस साल सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन फिर भी उनका नाम Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में शामिल है. बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान 2022 मिड ईयर लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं. 

 

5/10

शाहरुख खान की आने वाली दो फिल्मों 'जवान' और 'पठान' के ट्रेलर इस साल की शुरुआत में जारी किए गए थे, जिसके कारण किंग खान कई प्लेटफार्मों पर ट्रेंड कर रहे थे. इस मामले में शाहरुख 5वें नंबर पर हैं.

 

6/10

करीना कपूर, जो जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. गूगल (Google) की मिड-ईयर रिपोर्ट के अनुसार वो छठे नंबर की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड स्टार हैं. 

 

7/10

अक्षय कुमार, जिन्हें इस साल दो फिल्मों में देखा गया है, 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज'. खिलाड़ी कुमार अगली बार 'राम सेतु' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. इस लिस्ट में अक्षय सातवें नंबर पर हैं. 

 

8/10

ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्होंने हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट पर कदम रखा, ने Google पर बॉलीवुड के टॉप 10 सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में आठवें नंबर कब्जा कर लिया है. वो अगली बार फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई देंगी. ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी.

 

9/10

दीपिका पादुकोण, जिन्होंने कान्स 2022 में इंडिया को रीप्रेजेंट करके खूब सुर्खियां बटोरीं, वो नौवीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड हस्ती हैं. जल्द ही दीपिका शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी. 

 

10/10

10वें नंबर पर हैं रणबीर कपूर, जिन्होंने इसी साल अप्रैल में आलिया भट्ट से शादी की है. पूरा अप्रैल आलिया और रणबीर गूगल पर ट्रेंड करते रहे. इसके अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' की वजह से भी रणबीर सुर्खियों में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़