Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Bells: लिव-इन में 12 साल रहने के बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने की शादी, जयमाल से लेकर मंडप की देखें PHOTOS

Wedding Bells: 12 साल लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) से शादी कर ली है. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में पायल और संग्राम एक साथ बेहद खुश और शादी की रस्में करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में कई जगह पायल इमोशनल दिखीं तो वहीं दूल्हा बने संग्राम अपनी दुल्हनिया का हाथ थामते हुए और उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए. इन दोनों सितारों ने ये शादी आगरा के आलीशान होटल में की. देखिए इन दोनों की शादी की तस्वीरें.

1/8

इस खास मौके पर पायल रोहतगी सुर्ख लाल कलर का लहंगा पहने नजर आईं. हाथ में लाल कलर का चूड़ा और गले में भारी भरकम सेट और मांगटीका लगाए बला की खूबसूरत लग रही हैं.

2/8

दूल्हे राजा बने रेसलर संग्राम सिंह की बात करें तो उन्होंने शादी में क्रीम कलर की शेरवानी पहनी. इसके साथ ही उसी रंग की पगड़ी भी पहनी हुई है. दोनों एक साथ तस्वीरों में काफी अच्छे लग रहे हैं.

3/8

अब जरा देखिए पायल और संग्राम की जयमाल की इस तस्वीर को. तस्वीर में पायल और संग्राम बेहद खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखे. वहीं स्टेज पर इनके परिवार वाले इन दोनों पर फूल डालते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

4/8

मंडप की इस तस्वीर को देखिए. जयमाल के बाद ये दोनों सितारे सीधे मंडप पहुंचे. तस्वीर में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. वहीं दोनों इस तस्वीर में कैमरे पर पोज देते हुए भी दिखाई दिए. 

5/8

शादी की रस्मों के दौरान की इस तस्वीर को देखिए. इसे फोटो में पायल और संग्राम हवन में आहूती डालते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि इसमें बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए.

6/8

इस तस्वीर में पायल और संग्राम हवन के इर्द गिर्द फेरे लिए हुए नजर आ रहे हैं. संग्राम आगे हैं तो वहीं उनके पीछे मुस्कुराती हुई पायल रोहतगी नजर आ रही हैं.

7/8

इस तस्वीर में संग्राम सिंह पायल रोहतगी को मंगलसूत्र पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पायल संग्राम की इसमें मदद करती हुई नजर आईं.

8/8

इस तस्वीर में पायल रोहतगी काफी इमोशनल लग रही हैं. इसमें संग्राम पायल की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दिए. शादी की तस्वीरों को संग्राम सिंह और पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. संग्राम और पायल ने कैप्शन में लिखा- 'पायल का संग्राम.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़