Advertisement
trendingPhotos1213591
photoDetails1hindi

Esha Gupta Bold Look: इन 5 तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने बिकिनी पहन दिखाया अपना ऐसा हुस्न, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

Esha Gupta Bold Look: 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही चर्चा में आ गई. इस वेब सीरीज में ईशा ने बाबा निराला (Baba Nirala) संग जमकर इंटीमेट सीन दिए. खास बात है कि ईशा जितना इस वेब सीरीज में बोल्ड दिखाई गई हैं उतनी ही वो रियल लाइफ में बोल्ड है. 'आश्रम 3' रिलीज होने के बाद ईशा गुप्ता ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. इससे पहले भी ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर कर आग लगा चुकी हैं. देखिए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का अब तक का बिकिनी अवतार. 

1/5

सबसे पहले देखिए ईशा गुप्ता की ये तस्वीर. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता ब्लू कलर की बिकिनी पहने धूप में लेटी हुई नजर आ रही हैं.

2/5

अब देखिए ईशा गुप्ता की हरियाली के बीच में फोटो खिंचवाते हुए ये तस्वीर. इस फोटो में ईशा गुप्ता पीले कलर की फ्लॉवर प्रिंट की बिकिनी पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

3/5

अब देखिए ईशा गुप्ता की ये तस्वीर. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता क्रीम कलर बिकिनी पहने हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस के बाल पानी से भीगे हुए नजर आ रहे हैं.

4/5

देखिए ईशा गुप्ता की ये तस्वीर. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता बिकिनी पहनकर मिरर सेल्फी खींचती हुई दिखाई दे रही हैं.

5/5

ईशा गुप्ता इस तस्वीर में व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिर पर काले रंग की कैप लगाई है.

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़