प्रियंका चोपड़ा के इमोशनल ब्रेकडाउन के बाद, परिणीति ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'गैरजरूरी चीजों को...'
Advertisement
trendingNow12353293

प्रियंका चोपड़ा के इमोशनल ब्रेकडाउन के बाद, परिणीति ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'गैरजरूरी चीजों को...'

Parineeti Chopra Cryptic Post: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस लटके चेहरे के साथ बोट की सवारी करती दिख रही हैं. परिणीति ने वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वह गैरजरूरी चीजों को इम्पोर्टेंस नहीं देने की बात कह रही हैं. 

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Viral Video: चोपड़ा सिस्टर्स अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका और परिणीति दोनों ने एक ही दिन में अपने-अपने पोस्ट्स से फैंस को टेंशन में डाल दिया है. पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इमोशनल ब्रेकडाउन का वीडियो शेयर किया और अब परिणीति ने लंबा-चौड़ा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर डाला है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कई बातें लिखी हैं. 

परिणीति चोपड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में परिणीति चोपड़ा एक बोट पर सवारी करती और अपने ही ख्यालों में खोई-खोई नजर आ रही हैं. परिणीति ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'इस महीने, मैंने कुछ समय रुककर अपनी लाइफ पर रिफलेक्ट किया है और इसने मेरे विश्वास को दोहराया है: माइंडसेट ही सबकुछ है. गैरजरूरी चीजों (या लोगों को) महत्व नहीं दें. एक भी सेकेंड बर्बाद ना करें. लाइफ एक टिकटिक करती घड़ी है. हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए...प्लीज दूसरों के लिए जीना बंद कर दें! अपना ट्राइब ढूंढें और टॉक्सिक लोगों को अपनी जिंदगी से बाहर निकालने में डरे नहीं. दुनिया क्या सोचेगी इसकी परवाह बंद कर दें. परिस्थियों पर रिएक्ट करने का तरीकी बदल दें. लाइफ सीमित है. यह अब है जो हो रहा है. वैसे जिएं जैसे जीना चाहते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

कभी बांटे पेम्पलेट, कभी वेटर की नौकरी की...100 रुपए कमाने के लिए घिसी एड़ियां; स्ट्रगल कर बना एक्टर  

परिणीति चोपड़ा के फैंस को हुई टेंशन

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Video) के लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट और वीडियो ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. एक्ट्रेस के फैंस उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आई थीं, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई थी. 'अमर सिंह चमकीला' से पहले परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार के साथ 'मिशन रानीगंज' में काम किया था. 

'एंग्री यंग मैन चाहता है कि औरत उसके जूते चाटे...', फिर चढ़ा जावेद अख्तर का पारा, अब किसपर भड़के? 

Trending news