LIVE परफॉर्मेंस से पहले राघव के कॉल से एक्साइटेड हुईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया मजेदार BTS वीडियो
Advertisement
trendingNow12086124

LIVE परफॉर्मेंस से पहले राघव के कॉल से एक्साइटेड हुईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया मजेदार BTS वीडियो

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में मुंबई फेस्टिवल में अपनी लाइव सिंगिंग में डेब्यू किया. उनके फैंस भी इस चीज को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति राघव से करते हुए और रेडी होते नजर आ रही हैं. 

LIVE परफॉर्मेंस से पहले राघव के कॉल से एक्साइटेड हुईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया मजेदार BTS वीडियो

Parineeti Chopra Share BTS Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी शादी और पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. इसके अलावा परिणीति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने पति, ससुराल और पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है. 

परिणीति के ज्यादातर फैंस ये जानते हैं कि वो जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने अपनी शादी पर पति राघव के लिए एक प्यारा सा गाना 'ओ पिया' गाया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. वहीं, हाल ही में परिणीति ने मुंबई फेस्टिवल में लाइव सिंगिंग में डेब्यू दिया. उनके गाने और आवाज को खूब पसंद किया गया. एक्ट्रेस को दर्शकों का खूब प्यार मिला. साथ ही एक्ट्रेस ने लाइव परफॉर्मेंस से पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

लाइव परफॉर्मेंस से पहले पति राघव से की बात 

शेयर की गई वीडियोज में वो परफॉर्मेंस से पहले अपने पति राघव से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. साथ ही वो स्टेज पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं और शो के लिए रेडी होती नजर आ रही हैं. इन वीडियोज को शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में कुछ पॉइंट्स भी शेयर कर बताया कि उन्होंने  परफॉर्मेंस से पहले क्या-क्या किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक नए सिंगर की लाइफ का एक दिन'. एक्ट्रेस ने कैप्शन में शेयर किए गए पॉइंट्स में लिखा- 1.⁠ मेरी घबराहट को शांत करने के लिए @raghavchadha88 से कॉल पर बात की, जिससे असल में मदद मिली'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

पॉंट्स में बताया अपने दिल का हाल

एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, '2.⁠पहली बार मंच पर इन-ईयर अनुभव किया. 3.⁠नहीं, मैं घबरा गई थी और गर्मी भी थी. 4.⁠ इस पर ज्यादा जोर नहीं दिया जा सकता. म्यूजिक मेरे मूड को इतना बेहतर बना देता है, जितना कोई और नहीं। क्या ये किसी और के लिए सच है? 5. ⁠ट्रेंड से भरी दुनिया में मुझे अपने पिंक फजी चप्पल/शू बहुत पसंद हैं. 6.⁠ पहले शो के लिए जब हम बाल और मेकअप में लगे तो बहुत सारी घबराहट हो रही थीं. 7.⁠ मुझे अपने आरामदायक चप्पल शूज पर भरोसा है. मुझे लगता है कि हर किसी को भरोसा नहीं होता. 8.⁠ हमारे मंच पर चलने से ठीक पहले. 

Trending news