राघव चड्ढा से पहली मुलाकात के बाद Parineeti Chopra ने सबसे पहले किया था गूगल, कुंवारे निकले तो हो गई थीं खुश
Advertisement
trendingNow12092241

राघव चड्ढा से पहली मुलाकात के बाद Parineeti Chopra ने सबसे पहले किया था गूगल, कुंवारे निकले तो हो गई थीं खुश

Parineeti Chopra Raghav Chadha Husband First Meeting: परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की शादी को कई महीने हो चुके हैं. अब परिणीति ने राजनेता संग पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी हसबैंड के साथ पहली मुलाकात हुई थी. वह उससे पहले तक राघव के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. इसलिए उन्होंने राघव के बारे में गूगल भी किया था.

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर 2023 को उदय पुर में शादी की थी. दोनों शादी से करीब सालभर पहले ही साथ साथ स्पॉट भी होने लगे थे. राघव चड्ढा का नाता जहां राजनीति से है तो परिणीति ने अब एक्टिंग के बाद सिंगिंग में भी करियर शुरू किया है. हाल में ही परिणीति चोपड़ा ने पहली बार लाइव परफॉर्मेंस भी दी थी जिसके लिए वह इन दिनों चर्चा में हैं. इस बीच परिणीति चोपड़ा ने हसबैंड राघव चड्ढा को लेकर एक दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने रिवील किया है कि कैसे लंदन में मुलाकात के बाद उन्होंने सबसे पहले राघव चड्ढा के बारे में गूगल किया था.

हालिया एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि राघव चड्ढा के साथ उनकी पहली ही मुलाकात काफी दिलचसप थी.पहली बार मिलने पर ही उन्हें ऐसा लगा था कि जरूर कुछ तो खास बात है. चलिए बताते हैं दोनों की पहली मुलाकात के बारे में एक्ट्रेस ने क्या बताया.

कब और कहां हुई थी पहली मुलाकात
पति से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए परिणीति चोपड़ा ने बताया कि दोनों लंदन में एक फंक्शन अटेंड करने पहुंचे थे. जहां दोनों को ही अलग अलग क्षेत्र में योगदान देने के लिए सम्मानित किया जाना था. फिर वह सुबह दोनों नाश्ते पर मिले. ऐसा लग रहा था जैसे कोई फिल्म.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात
जब परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से मिली थीं तो वह राघव चड्ढा के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि वह शादीशुदा है या नहीं. उनकी उम्र कितनी है. मगर दोनों पहली ही मीटिंग में इतना कंफर्टेबल हो गए कि वो मीटिंग खास सी बन गई.

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के बारे में किया था गूगल
वो दिन रिपब्लिक डे था. मुलाकात और मीटिंग के बाद वह होटल में लौटीं. परिणीति ने लौटते ही सबसे पहले राघव चड्ढा के बारे में गूगल किया. उन्होंने देखा कि आखिर कौन हैं राघव. उम्र कितनी है, क्या शादी हुई है या नहीं. जब परिणीति ने देखा कि वह सिंगल है तो उन्होंने राहत की सांस ली. आज शादी के बाद परिणीति खुद को भाग्यशाली मानती हैं.

Trending news