Parineeti Chopra: सामने आया वीडियो, अब पता चला किसने पहले कहा था- I Love You!
Advertisement

Parineeti Chopra: सामने आया वीडियो, अब पता चला किसने पहले कहा था- I Love You!

Parineeti Chopra Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी (Love Story) ने बीते महीनों में सबका ध्यान खींचा. यह कहने वाली परिणीति कि मैं किसी राजनेता से शादी नहीं करूंगी, अंततः एक राजनेता की दुल्हन बनीं. अब एक नए वीडियो में पता चला है कि किसने पहले आई लव यू कहा था. देखिए वीडियो...

 

Parineeti Chopra: सामने आया वीडियो, अब पता चला किसने पहले कहा था- I Love You!

Parineeti Chopra Video: बीते दिनों सुर्खियों में रही बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की शादी से जुड़े राज धीरे-धीरे खुल रहे हैं. शादी से पहले और बाद के समारोहों की तस्वीरें तथा वीडियो भी सामने आ रहे हैं. अब एक वीडियो में यह पता चला है कि इस लव मैरिज (Love Marriage) में आखिर दोनों में से किसने पहले आई लव यू कहा था. उल्लेखनीय है कि 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में एक भव्य समारोह में यह शादी हुई, जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए.

बोला- आई लव यू
उदयपुर में शादी करने के बाद इस नवविवाहित जोड़े गृह प्रवेश की रस्म भी निभाई. जब वे दिल्ली में राघव चड्ढा के आवास पर पहुंचे. एक्ट्रेस ने गृहप्रवेश और उसके बाद की बातों को लेकर एक नया वीडियो शेयर किया है, जो उनके ससुराल का है. वीडियो में चड्ढा परिवार द्वारा अपनी नई बहू के लिए आयोजित किए गए मजेदार गेम भी देखे जा सकते हैं. इसी वीडियो में दोनों से यह सवाल होता है कि आखिर किसने दूसरे को पहले आई लव यू कहा था. यहीं आपको पता चलता है कि वास्तव में परिणीति चोपड़ा ने पहले राघव को आई लव यू (I Love You) कहा था.

मिस्टर एंड मिसेज
वीडियो में राघव के घर के प्रवेश द्वार पर दोनों के घर के स्वागत के लिए फूलों की सजावट देखी जा सकती है. वीडियो में दुल्हन बनीं परिणीति गुलाबी चूड़ा और माथे पर सिंदूर के साथ नियॉन हरे रंग का सूट और हीरे जड़ित मंगल सूत्र पहने नजर आ रही हैं. दूसरी ओर राघव ने सफेद पैंट के साथ भूरे रंग का कुर्ता पहना हुआ है. शादी से जुड़े वीडियो में कुछ तस्वीरें भी हैं. उल्लेखयीन है कि परिणीति और राघव पहले ही यह बता चुके हैं कि एक कार्यक्रम में नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमें अपने दिल का हाल पता चल गया था. इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला!

Trending news