Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होंगे ‘फोन टेप’, इससे फोटो नहीं होंगे लीक
Advertisement

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होंगे ‘फोन टेप’, इससे फोटो नहीं होंगे लीक

Parineeti-Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के फोटो देखने के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा. रविवार को होने वाली इस शादी में मेहमान या तैयारियों में लगे कर्मचारी फोटो-वीडियो न लें, इसके खास इंतजाम किए गए हैं...

 

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होंगे ‘फोन टेप’, इससे फोटो नहीं होंगे लीक

Parineeti-Raghav Wedding Ceremony: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी के फोटो या वीडियो बाहर लीक न हो जाएं, इसके लिए एक खास इंतजाम किया जा रहा है. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के मोबाइल फोन अंदर जाने और बाहर आने, दोनों वक्त जांचे जाएंगे. इसके लिए एक खास व्यस्था की गई है. जिसके तहत होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल कैमरे पर एक नीले रंग का टेप चिपकाया जाएगा. यह टेप लगने के बाद कोई भी शादी समारोह के दौरान कोई वीडियो-फोटोग्राफी नहीं कर पाएगा. आप सोचेंगे कि इसमें कौन सी खास बात है. जिसका मोबाइल है, वह टेप हटाकर वीडियो-फोटो लेगा और टेप वापस उसी जगह चिपका देगा. मगर ऐसा नहीं है.

नीले टेप की खासियत
इस नीले टेप की खास बात यह है कि एक बार इसे मोबाइल कैमरे पर लगाने के बाद अगर कोई इसे हटाएगा, तो टेप पर एक तीर का निशान दिखाई देगा. जब मेहमान शादी के कार्यक्रम स्थल से लौटेंगे तो फिर से फोन चैक किया जाएगा. तब सिक्योरिटी द्वारा जांच करने पर पता चल जाएगा कि कैमरे का उपयोग करने के लिए टेप को हटाया गया था. यह सिक्योरिटी चेक करने की जिम्मेदारी उस होटल की गई है, जहां शादी होगी. शादी की तैयारियों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो बाहर न जाएं, इसीलिए नीले टेप वाली विशेष तैयारी की गई है. यह प्रतिबंध मेहमानों के साथ-साथ होटल स्टाफ, टेंट, डेकोरेशन, साउंड सिस्टम और शेफ पर भी लागू होगा.

मेहमानों को यूनिक नंबर
अक्सर होता है कि सितारों की फोटोज सोशल मीडिया पर आ जाती हैं. परिणीति और राघव चड्ढा ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि उनकी शादी की तस्वीरें या वीडियो किसी तरह बाहर न आ जाएं. इतना जरूर है कि शादी के बाद वह खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करेंगे. यही नहीं, शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को एक यूनिक नंबर दिया गया है और होटल में मौजूद निजी सिक्योरिटी गार्ड इस नंबर के आधार पर मेहमानों को अंदर प्रवेश करने देंगे. इस शादी में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों समेत आप पार्टी के कई नेता पहुंचेंगे. बॉलीवुड से करण जौहर समेत कई सितारे जा रहे हैं. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शनिवार को उदयपुर पहुंच जाएंगे.

Trending news