Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति ने लिए फेरे; नाव में पहुंची बारात, दूर तक गूंजे विवाह के मंत्र
Advertisement

Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति ने लिए फेरे; नाव में पहुंची बारात, दूर तक गूंजे विवाह के मंत्र

Parineeti-Raghav Updates: इस साल की सबसे चर्चित शादियों में शुमार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का विवाह समारोह उदयपुर में चल रहा है. दोनों के निकट संबंधी और परिजन इसमें ले रहे हैं. तमाम सेलेब्रिटी इस शादी समारोह के लिए उदयपुर पहुंचे हैं...

 

Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति ने लिए फेरे; नाव में पहुंची बारात, दूर तक गूंजे विवाह के मंत्र

Parineeti-Raghav Marriage: फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा उदयपुर में आज विवाह समारोह जारी है. सूर्यास्त की बेला में दोनों का विवाह समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों का विवाह समारोह आयोजित हुआ. हालांकि यह पूरा समारोह दोनों के परिवारजनों और करीबी दोस्तों-परिचितों तक सीमित रखा गया, मगर पैपराजी मीडिया अपने अंदाज में ईवेंट को दूर से कवर करता रहा. इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया और मीडिया में आए. जिसमें ऐसे वीडियो भी शामिल हैं, जिनमें विवाह स्थल से गूंजते मंत्र दूर तक सुनाई दे रहे हैं. विवाह के लिए आप पार्टी के राजनेता राघव अपनी बारात के साथ ताज लेक पैलेस से नावों पर सवार होकर लीला पैलेस पहुंचे. जहां पृष्ठभूमि में सूर्यास्त की बेला के साथ मुख्य विवाह समारोह हुआ.

पहुंची जानी-मानी हस्तियां
शाही अंदाज में हुई इस शादी में कई जानी-पहचानी हस्तियां पहुंची थीं. इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, युवा सेना के आदित्य ठाकरे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा, एक्ट्रेस भाग्यश्री शामिल हैं. हरभजन सिंह की पत्नी और अभिनेता गीता बसरा ने एक वीडियो शेयर किया, जब वे इस शादी में शामिल होने के नाव में बैठे थे. इस बीच राघव चड्ढा की बारात के हिस्से के रूप में अरविंद केजरीवाल को काली शर्ट-पैंट और सफेद पगड़ी में देखा गया. जबकि पंजाब के सीएम भगवंत मान को पीले रंग की पगड़ी के साथ क्रीम कुर्ता पायजामा में देखा गया. बताया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हान ने व्हाइट क्रीम रंग के डिजाइनर कपड़े शादी के लिए पहने थे.

होता रहा इंतजार
इस बीच, परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेता प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनास और बेटी मालती शादी में शामिल होने के लिए भारत नहीं आए. बीते दो दिनों से यह चर्चा थी कि क्या प्रियंका इस समारोह में आ रही हैं. हालांकि समारोह में प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा मौजूद थीं. वैस प्रियंका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर परिणीति को शुभकामनाएं देते हुए संकेत दिया था कि वह परिणीति की शादी में उपस्थित नहीं रहेंगी. बताया जाता है कि वह अपनी प्रोफेशल व्यस्तताओं की वजह से नहीं सकी हैं. निर्माता-निर्देशक करण जौहर के भी उदयपुर पहुंचने की खबरें थीं, परंतु वह भी नजर नहीं आए. खबरों के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन रात 8:30 बजे लीला पैलेस में आयोजित होने वाले रिसेप्शन में मेहमानों के साथ जश्न मनाएंगे.

Trending news