इसी साल राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी Parineeti Chopra, सगाई के बाद शादी पर हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement

इसी साल राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी Parineeti Chopra, सगाई के बाद शादी पर हुआ बड़ा खुलासा

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding: सूत्रों के मुताबिक, ये एक बड़ी पंजाबी शादी होगी जिसमें सभी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स जमकर एंजॉय करेंगे. परिणीति इस बात का भी ध्यान रख रही हैं कि वेडिंग फंक्शन के बीच मेहमानों को खुद के एंजॉयमेंट के लिए भी भरपूर वक्त मिले. 

इसी साल राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी Parineeti Chopra, सगाई के बाद शादी पर हुआ बड़ा खुलासा

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Updates: सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) अब जल्द से जल्द शादी करने के मूड में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जी हां, परिणीति और राघव ने शादी की तैयारियां भी तेज कर दी हैं और दोनों सात फेरे लेने के लिए वेडिंग वेन्यु भी तलाश रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ी इसी साल सितंबर से नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंध सकती है. 

fallback

परिणीति तलाश रही हैं वेडिंग वेन्यु

उदयपुर के टूरिज्म डिपार्टमेंट की डिप्टी डायरेक्टर, शिखा सक्सेना ने खुलासा किया है कि उनकी कुछ दिनों पहले परिणीति से एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी. ये मुलाकात 20 मिनट तक चली जिसके बाद उन्होंने वेन्यु देखने में पूरा दिन बिताया. शिखा ने खुलासा किया कि परिणीति ने उनसे डायरेक्ट शादी का जिक्र नहीं किया लेकिन जो बातें हुईं, उससे शादी का ही अंदाजा लगाया जा सकता है. परिणीति ने उनसे उदयपुर के मौसम के बारे में जानकारी ली. उन्हें सितंबर ठीक लगा लेकिन शिप्रा का कहना है कि उन्होंने परिणीति को नवंबर की सलाह दी. उनके पीए को उस वक्त ज्यादा ठंड होने की चिंता थी लेकिन परिणीति नवंबर के आईडिया पर भी विचार करने को रेडी थीं. शिप्रा के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान परिणीति की टीम ने हर जानकारी को बारीकी से नोट कर लिया था. 

fallback

13 मई को हुई थी सगाई

सूत्रों के मुताबिक, ये एक बड़ी पंजाबी शादी होगी जिसमें सभी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स जमकर एंजॉय करेंगे. परिणीति इस बात का भी ध्यान रख रही हैं कि वेडिंग फंक्शन के बीच मेहमानों को खुद के एंजॉयमेंट के लिए भी भरपूर वक्त मिले. बता दें कि परिणीति और आप नेता राघव चड्ढा की 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई (Parineeti Chopra engagement) हुई थी जिसमें कई बड़े राजनेता शामिल हुए थे. परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी सगाई में शिरकत करने के लिए खासतौर से अमेरिका से इंडिया आई थीं.  

Trending news