Parineeti Raghav Wedding: शादी से पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लिया बड़ा फैसला, आखिर क्या है वजह?
Advertisement

Parineeti Raghav Wedding: शादी से पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लिया बड़ा फैसला, आखिर क्या है वजह?

Parineeti Chopra और राघव की सगाई के बाद से लगातार सेलेब की शादी को लेकर चर्चा हो रही है. पहले ऐसी खबर थी कि ये दोनों 2 ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. लेकिन अब लगता है कि इन दोनों ने अपनी प्लानिंग में बदलाव कर लिया है. ये बदलाव क्या है जानिए.

राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा की इसी साल मई में सगाई हुई थी. सगाई के बाद से फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक इन दोनों सितारों ने शादी की डेट का ऐलान नहीं किया है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही है कि ये कपल अब 2 नहीं बल्कि एक रिसेप्शन देने की प्लानिंग कर रहा है. वहीं शादी की डेट को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है.

क्या है बदलाव?
रिसेप्शन को लेकर पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये दोनों मुंबई और चंडीगढ़ में रिसेप्शन देंगे. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो ये कपल सिर्फ गुरुग्राम के 'द लीला एम्बियेंस गुरुग्राम होटल' में रिसेप्शन प्लान करने का सोच रहा है. वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि परिणीति और राघव के पेरेंट्स हाल ही में फूट टेस्टिंग के लिए होटल गए थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 

फूड टेस्टिंग के लिए पेरेंट्स पहुंचे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ऐसी खबर थी कि इन दोनों के पेरेंट्स फूड टेस्टिंग के लिए शुक्रवार को 7 बजे पहुंचेंगे, लेकिन बाद में टाइम को 9 बजे तक दिया गया. इसके बाद दोनों कपल के पेरेंट्स ने फूड टेस्टिंग की लेकिन इस दौरान परिणीति और राघव नहीं दिखाई दिए. खबरों की मानें तो फूट टेस्टिंग के लिए काफी बड़ा मेन्यू था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 

दिल्ली-एनसीआर में होगा रिस्पेशन
खबरों की मानें तो ये कपल दिल्ली में ही रिसेप्शन फिक्स करेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि राघव का बर्थ प्लेस दिल्ली है और उनके दोस्त और करीबी रिश्तेदार दिल्ली में ही रहते हैं. कपल ने शादी की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकता है. आपको बता दें, परिणीति और राघव सगाई के बाद से लगातार एक साथ स्पॉट हो रहे हैं और जबरदस्त केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

Trending news