Parineeti Chopra ने अपने दिल राघव चड्ढा को कहा अलविदा, तस्वीरें की शेयर
Advertisement

Parineeti Chopra ने अपने दिल राघव चड्ढा को कहा अलविदा, तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई कि है. अब सगाई के बाद परिणीति  दिल्ली को अलविदा कहकर मुंबई वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लिखा है बाई बाई दिल्ली, मैं अपने दिल को पीछे छोड़ कर जा रही हूं.

 

Parineeti Chopra ने अपने दिल राघव चड्ढा को कहा अलविदा, तस्वीरें की शेयर

Parineeti Chopra:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव  चड्ढा (Raghav Chadha) से सगाई की है. दोनों की सगाई दिल्ली में हुई थी. अब सगाई के बाद परिणीति दिल्ली को अलविदा कहकर मुंबई वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है बाय बाय दिल्ली, मैं अपने दिल को पीछे छोड़ कर जा रही हूं. परिणीति चोपड़ा और राघव की जल्द ही शादी होने वाली है. 

जल्द होगी परिणीति की शादी

हाल ही में परिणीति  की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा ने दोनों को सगाई की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. जिसपर परिणीति ने लिखा था कि मिमी दीदी  ब्राइड्समेड  ड्यूटू के लिए तैयार रहना. जल्द ही समय आने वाला है. इससे साफ हो गया है कि राघव और परिणीति चोपड़ा जल्दी शादी रचाने वाले हैं. हालाकिं दोनों की शादी की अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई हैं. 

इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता

बता दें परिणीति और राघव ने दुनिया से अपने रिश्ते को बहुत वक्त तक छिपा कर रखा था. दोनों साथ में लंडन में एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. इन दिनों परिणीति का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती दिखाई दे रही हैं कि वो किसी पॉलिटिशियन से कभी शादी नहीं करेंगी. ऐसे में जब उनकी शादी राघव चड्डा के साथ होने जा रही है तो लोग कह रहे हैं कि इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता. 

Trending news