Pakistani Serial: ना ओवर एक्टिंग ना सास-बहू ड्रामा, हटकर हैं ये 5 पाकिस्तानी शो जिन्हें देख सकते हैं यहां
Advertisement

Pakistani Serial: ना ओवर एक्टिंग ना सास-बहू ड्रामा, हटकर हैं ये 5 पाकिस्तानी शो जिन्हें देख सकते हैं यहां

Pakistani Serial: सास-बहू टीवी शोज से बोर हो चुके हैं तो हम आपके लिए पाकिस्तानी ड्रामा (Best Pakistani Drama) की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं. जानें लिस्ट में कौन-कौन से शोज शामिल है.

Pakistani Serial: ना ओवर एक्टिंग ना सास-बहू ड्रामा, हटकर हैं ये 5 पाकिस्तानी शो जिन्हें देख सकते हैं यहां

Best Pakistani Drama: पाकिस्तानी सीरियल का क्रेज सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी काफी है. इनकी कहानी इंडियन टीवी शोज से काफी अलग होती है. खास बात ये है कि ये सालों-साल तक नहीं चलते बल्कि कुछ ही एपिसोड में निपट जाते हैं. इसलिए लोगों को पाकिस्तानी सीरियल देखते हुए बोरियत भी नहीं होती. जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई मूवीज और वेब सीरीज मौजूद हैं तो वहीं कुछ पाकिस्तानी शोज भी आप ऑनलाइन देख सकते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उन पाकिस्तानी सीरियल्स के नाम लेकर आए हैं जिन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. 

हमसफर

सबसे पहले बात करते हैं माहिरा खान और फवाद खान का हिट शो 'हमसफर' के बारे में. ये टीवी शो साल 2011 से 2012 के बीच चला. 23 एपिसोड का ये टीवी शो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हुआ जिसे इंडिया में भी काफी पसंद किया गया. आप इस सीरियल को कभी भी यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

 

जिंदगी गुलजार है

हमसफर के बाद फवाद खान का एक और शानदार ड्रामा जिसका नाम है 'जिंदगी गुलजार है'. इस शो में फवाद के सात सनम सईद ने अहम भूमिका निभाई थी. इस शो की कहानी भी इसी नाम के उपन्यास पर बेस्ड है. इस शो को भी दर्शक यूट्यूब पर एंजॉय कर सकते हैं. 

शहर-ए-जात

'शरह-ए-जात' माहिरा खान का बहुत ही पॉपुलर सीरियल है जिसमें उनके साथ मोहिब मिर्जा और मिकल जुल्फिकार जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. इस शो की शुरूआत साल 2012 में हुई थी जिसे आप कभी भी यूट्यूब पर देख सकते हैं. माहिरा का बोल्ड और सिंपल दोनों अवतार इस शो में आपको देखने को मिलेगा. 

दास्तान

फवाद खान और सनम बलोच स्टारर ड्रामा 'दास्तान' आपको भी जरूर पसंद आएगा. अगर आप भी डेली सोप से बोर हो चुके हैं और कुछ लाइट और अच्छा देखना चाहते हैं तो ये शो बेस्ट है. फवाद का ये शो बानो नाम के एक उपन्यास पर बना है. इसकी कहानी बंटवारे के दौरान शुरू हुई एक लव स्टोरी पर है. इस शो को भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

 

मेरे पास तुम हो

आखिर में बात करते हैं पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक आएजा खान के सीरियल 'मेरे पास तुम हो'. इस शो को दर्शकों ने न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी खूब प्यार दिया. आएजा के अलावा इस हिट शो में हीरा मानी, हुमायू सईद और अदनान सिद्दिकी जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आए. शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग और शानदार है. ये शो साल 2019 में शुरू हुआ था. आप इसे भी यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news